CM योगी का बड़ा ऐलान, इन लोगों को होली-दीवाली पर मुफ्त मिलेगा एक-एक गैंस सिलेंडर
CM योगी का बड़ा ऐलान, इन लोगों को होली-दीवाली पर मुफ्त मिलेगा एक-एक गैंस सिलेंडर
Share:

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मऊ के मधुबन विधानसभा में बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित एक रैली को संबोधित किया। इस के चलते मुख्यमंत्री योगी ने समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस पर खूब हमला बोला। सीएम ने बीजेपी सरकार की विकास की नीतियों पर बातचीत करते हुए बीजेपी उम्मीदवार को भारी बहुमत से जीत दिलाने की अपील की।

वही मधुबन के पाती मैदान में आयोजित जनसभा उन्होंने बताया कि 10 मार्च के पश्चात् उज्जवला स्कीम के सभी लाभार्थी को होली एवं दीवाली में एक-एक गैंस सिलेंडर फ्री मिलेगा। बेटी के जन्म पर हम 25 हजार रुपए देंगे। 60 वर्ष से ऊपर जितनी भी महिलाएं और बहनें हैं उन्हें फ्री में यूपी परिवहन बसों में सफर कराएंगे।  

इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीते 5 वर्षों में पांच लाख नौजवानों को नौकरी दी है तथा 2 करोड़ नौजवानों को स्वत: रोजगार से जोड़ा है। अगले पांच वर्षों के लिए सरकार ने तय किया है कि यूपी में हर एक परिवार के सदस्य या स्वत: रोजगार उपलब्ध कराएंगे। वही सीएम को सुनने के लिए पाती मैदान में बड़े आँकड़े में भीड़ उमड़ी। मंच संभालते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने केंद्र एवं प्रदेश सरकार के जनहित योजनाओं की जानकारी देने के साथ ही विपक्षी दलों पर भी जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज मुझे मधुबन में आने का मौका मिला है। बता दे कि यूपी में पांच चरणों का मतदान समाप्त हो चुका हैं। छठवां चरण आ चुका है। रुझान में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिल रहा है।

हनी ट्रैप का शिकार हुए विधानसभा चुनाव लड़ रहे नेता, जानिए पूरा मामला

सत्ता पाने के लिए TRS ने की प्रशांत किशोर को 500 करोड़ देने की पेशकश: कांग्रेस

2023 चुनाव से पहले नेताओं को याद आए 'प्रभु श्री राम', शिवराज की मंत्री बोली- 'जल्द बनेगा राम वन गमन पथ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -