Air India का बड़ा ऐलान, इतने महीने तक चीन के लिए नहीं उड़ेगा कोई भी विमान

By Bhavesh Bakshi
Feb 21 2020 02:14 PM
Air India का बड़ा ऐलान, इतने महीने तक चीन के लिए नहीं उड़ेगा कोई भी विमान

नई दिल्‍ली: एयर इंडिया ने चीन के लिए सभी उड़ानें फि‍लहाल स्थगित करने का निर्णय लिया है. एयर इंडिया के फैसले के अनुसार, 20 जून तक के लिए चीन की सभी फ्लाइट्स स्‍थगित रहेंगी. इसके पहले एयर इंडिया ने 28 मार्च तक चीन के लिए सभी फ्लाइट्स कैंसिल करने का फैसला लिया था. 

दरअसल, कोरोना वायरस के कहर के कारण एयर इंडिया ने चीन के लिए उड़ान निरस्त करने की तारीख को और आगे बढ़ा दिया है. कल देर शाम एयर इंडिया में हुई अहम मीटिंग में इस संबंध में फैसला लिया गया है. सूत्रों के अनुसार, आज इस फैसले पर CMD एयर इंडिया आधिकारिक मुहर लगाएंगे. गौरतलब है कि राष्ट्रीय यात्री वाहक एयर इंडिया ने बीते 4 फरवरी को चीन के सभी फ्लाइट्स कैंसिल करने का फैसला लिया था. 

एयरलाइन ने कहा था कि घातक कोरोनावायरस के कहर की वजह से हांगकांग की उड़ान सेवाओं को स्थगित किया जाएगा. इस बात का ऐलान करते हुए एयरलाइन ने एक बयान में कहा था कि यह स्थगन शुक्रवार से 28 मार्च तक लागू रहेगा. इससे पहले एयर इंडिया ने 31 जनवरी से 14 फरवरी तक शंघाई के लिए अपनी फ्लाइट कैंसिल कर दी थीं. निर्धारित संचालन के बारे में एयर इंडिया शंघाई और हांगकांग के लिए उड़ानों का संचालन करती है.

Good News: LPG की कीमतों में कटौती कर सकती है मोदी सरकार, आम जनता को मिलेगा लाभ

Mahashivratri 2020 : भगवान शिव को क्यों चढ़ाई जाती है भांग, कहा से आयी यह परम्परा

लगातार तीन दिन तक बैंक रहेंगे बंद, समय पर पूरे कर लें अपने काम