बीजेपी सांसद का कांग्रेस पर वार, बताया नवनीत कालरा का कांग्रेस से सीधा संबंध
बीजेपी सांसद का कांग्रेस पर वार, बताया नवनीत कालरा का कांग्रेस से सीधा संबंध
Share:

देश में एक तरफ कोविड का प्रकोप है और दूसरी तरफ महामारी से संबंधित उपकरणों की कालाबाजारी पर राजनीति और भी तेजी से बढ़ने लगी है। नवनीत कालरा के पास से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद होने के उपरांत इस पर इलज़ाम-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। इधर बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस पार्टी पर गंभीर इलज़ाम लगाए हैं।

मीनाक्षी लेखी ने कांग्रेस पर इलज़ाम  लगाते हुए बोला कि कांग्रेस के हाथ हमेशा कालाबाजारी और जमाखोरों के साथ रहे हैं और नवनीत कालरा का कांग्रेस के साथ सीधा संपर्क है। नवनीत कालरा के पास से 7500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जब्त किए गए, जिनका मूल्य 13 करोड़ रुपये है। इस केस में मैट्रिक्स सेल्युर सीईओ गौरव खन्ना भी शामिल हैं।

बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने बोला कि राहुल गांधी और उनके कांग्रेस दोस्त ही पहले ऑक्सीजन की कमी को लेकर हाहाकार मचा रहे हैं और बाद में इन्हीं लोगों के पास से जब्त किया हुआ सामान मिल रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर इलज़ाम लगाते हुए बोला कि नवनीत कालरा का कांग्रेस के साथ सीधा संपर्क है। उन्होंने आगे बोला कि अगर आप नवनीत कालरा का फेसबुक प्रोफाइल देखेंगे तो उसमें वो महामारी के लिए पीएम को दोषी कह रहे हैं। 

मीनाक्षी लेखी ने आगे बोला है कि उनके रेस्त्रां के शेफ, राहुल और सोनिया गांधी के साथ फोटो खिंचवाते हैं और उन्हें अपना पहला परिवार मानते हैं। जिसके अतिरिक्त  मीनाक्षी लेखी ने यह भी बोला कि जब अजय माकन शहरी विकास मंत्री थे, तो उन्होंने 2004-05 में दिल्ली गोल्फ कोर्स नोमिनेशन रॉबर्ट वाड्रा और 2005-06 में नवनीत कालरा को दिया था।

 

बड़ी मुश्किल में फंसी एयर इंडिया, केयर्न एनर्जी ने अमेरिकी कोर्ट में दर्ज कराया मामला

IAS ऑफिसर घनश्याम दास को सीएम हिमंत बिस्वा के सेक्रेटरी के रूप किया नियुक्त

दर्दनाक हादसा: माँ के पीछे-पीछे निकला बेटा फिर हुए दोनों हादसे का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -