नक्सलियों पर झारखंड पुलिस का बड़ा एक्शन, लाखों का इनामी जोनल कमांडर गिरफ्तार, हथियार बरामद
नक्सलियों पर झारखंड पुलिस का बड़ा एक्शन, लाखों का इनामी जोनल कमांडर गिरफ्तार, हथियार बरामद
Share:

लातेहार: झारखंड में नक्सलियों के कमर तोड़ने में लातेहार पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. यहां पुलिस ने नक्सलियों की कमर तोड़ते हुए 10 लाख के इनामी भाकपा माओवादी के जोनल कमांडर चंदन खेरवार उर्फ संजीवन को हेरहेज थाना क्षेत्र के सिकिद जंगल से अरेस्ट कर लिया गया है. इस दौरान सिकिद जंगल से पुलिस ने 2 इंसास राइफल, 370 जिंदा कारतूस और मैगजीन, दो पिट्ठू बैग, वॉकी टॉकी सहित कई अन्य सामानों को बरामद किया है.

दरअसल, पुलिस के इस अभियान में नक्सली इलाकों में घुसकर पुलिस ने अपनी बहादुरी के झंडे गाड़ दिये हैं. बता दें कि, गिरफ्तार नक्सली कमांडर चंदन खैरवार उर्फ़ संजीवन के खिलाफ झारखंड के विभिन्न थानों में 68 केस दर्ज हैं. वहीं, नक्सलियों के खिलाफ लगातार चलाए जा रहे अभियान में झारखंड पुलिस को कामयाबी मिलती नज़र आ रही है. ऐसे में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वो दिन दूर नहीं जब झारखंड नक्सल मुक्त राज्य बन जाएगा.

एक अन्य घटना में झारखंड के खूंटी जिले में अड़की थाना क्षेत्र के पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जहां विकास के कामों में जुटे ठेकेदारों से रंगदारी मांगी गई थी. जहां लेवी के पैसे लेने के मकसद से 25 लाख के इनामी प्रभात मुंडा दस्ते के सदस्य मुकेश ओड़िया उर्फ एतवा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस को मुकेश ओड़िया के पास से एक देसी पिस्टल , दो जिंदा गोलियां और मैगजीन मिली है.

आगरा में अग्निवीर भर्ती के लिए आए युवक की हुई मौत, आखिर क्या है मामला

80 महिलाओं के साथ 200 आपत्तिजनक वीडियो, लड़कियों का यौन शोषण करने वाला पादरी बेनेडिक्ट गिरफ्तार

बिहार में अपराधियों का राज, यहाँ योगी सरकार के एनकाउंटर मॉडल की जरुरत - भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -