पालघर में बड़ा हादसा, खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, दांव पर लगा दर्जनों का जीवन
पालघर में बड़ा हादसा, खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, दांव पर लगा दर्जनों का जीवन
Share:

पालघर: महाराष्ट्र (Maharashtra) में भुसावल से पालघर होकर बोईसर बस डिपो की तरफ जाने वाली एक मुसाफिरों से भरी बस नीचे गिर (Palghar road accident) गई। बस में सवार 15 से अधिक यात्री चोटिल हो गए। घुमावदार सड़कों के कारण पालघर की वाघोबा घाटी के पास यह दुर्घटना हुई। रातरानी नाम की बस के ड्राइवर का नियंत्रण अचानक बिगड़ गया तथा बस खाई में गिर गई। यह बस प्रातः 6 बजे के लगभग 20 फुट नीचे (Bus fall 20 feet down) गिरी। 

वही हादसे की खबर प्राप्त होते ही पालघर के स्थानीय लोग तथा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे। यात्रियों को रेस्क्यू किया गया तथा चोटिल यात्रियों में से कुछ को उपचार के लिए पालघर के ग्रामीण चिकित्सालय में भेजा गया तथा कुछ को अन्य चिकित्सालय में भेजा गया। यात्रियों ने हादसे का कारण ड्राइवर का नशे में होना बताया है। यात्रियों का कहना है कि वे निरंतर कंडक्डर से यह कह रहे थे कि ड्राइवर ने अधिक पी रखी है। उसके हाथ में स्टेयरिंग होना खतरनाक है। इसके बाद भी कंडक्टर ने यात्रियों की बातें अनसुनी कर दी। ड्राइवर बहुत तेज गति से लापरवाही के साथ गाड़ी चला रहा था। इसी कारण बस खाई में गिर गई।

वही अब तक प्राप्त हुई ख़बरों के अनुसार, घायल लोगों में से सभी का उपचार सही तरह से हो रहा है। अब तक इस हादसे में एक भी मौत की खबर नहीं है। राज्य परिवहन निगम की तरफ से रातरानी नाम से बसें चलाई जाती हैं। यह रातरानी बस भुसावल से बोईसर बस डिपो की तरफ जा रही थी। प्रातः 6 बजे वाघोबा पास के करीब घुमावदार सड़कों में नशे में होने के कारण ड्राइवर बस को सही तरह से संभाल नहीं पाया तथा बस खाई में गिर गई। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

लदाख में दुखद हादसा, सेना के 26 जवानों को ले जा रही बस नदी में गिरी, 7 जवान शहीद

फैंस के लिए बड़ी खबर, कमल हासन ने बताया कब शुरू होगी इंडियन 2

PM मोदी ‘ड्रोन’ से देखते हैं केदारनाथ में होने वाले काम, किसी को नहीं है इस बात की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -