झारखंड में हुआ खतरनाक हादसा, जिंदा जले लोग

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले के रजरप्पा थाना इलाके में मुरबंदा लारी के पास एक बस तथा कार में आमने-सामने भिड़त हो गई। बुधवार को हुई इस भीषण हादसे में बस कार पर चढ़ गई। तत्पश्चात, दोनों गाड़ियों से आग की लपटें उठनें लगीं। इस दुर्घटना में कई व्यक्ति गाड़ियों में फंस गए। कार में पांच व्यक्ति सवार थे, जो जिंदा जल गए। सभी बिहार के बताए जा रहे हैं। हादसे की तहरीर पर राहत और बचाव कार्य आरम्भ किया गया।

वही तहरीर के मुताबिक, रामगढ़-बोकारो एएनएच-23 मार्ग पर लारी स्थित आवासीय विकलांग विद्यालय के समीप बुधवार की प्रातः लगभग आठ बजे एक यात्री बस व कार में सीधी टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार सभी पांच व्यक्तियों की मौत हो गई। वहीं बस में बैठे दर्जनों व्यक्ति घायल हो गए। खबर के अनुसार, महाराजा नामक यात्री बस रामगढ़ से धनबाद जा रही थी। वहीं दुर्घटना में वैगन आर कार पर सवार पांच व्यक्तियों की मौत हो गई है। वे सभी लोग बिहार के थे। 

हालांकि बस के अगले भाग में आग लगते ही अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। हादसे के पश्चात् अफरा-तफरी में सवार लोग बस से उतर कर किसी प्रकार से जान बचाई। हादसे के समय यहां जोरदार वर्षा हो रही थी। वर्षा के कारण मौके पर घटनास्थल पर स्थानीय लोग सामने नहीं आ पा रहे थे। हादसे की तहरीर पाकर रजरप्पा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विपिन कुमार सदल-बल अवसर पर पहुंच गए। धू-धू कर जलते बस में लगी आग पर नियंत्रण पाने के लिए रामगढ़ से दमकल टीम को बुलाया गया है। घटनास्थल पर सैकड़ों व्यक्तियों की भीड़ जमी हुई है।

यूपी की सियासत में 'अब्बाजान' के बाद 'चचाजान' की एंट्री, आखिर ओवैसी पर क्यों भड़के टिकैत ?

इस राज्य में खुले सभी धार्मिक स्थल

जहाँ 26/11 वाला 'अजमल कसाब' बना था आतंकी, उसी कैंप में ओसामा और जीशान ने ली थी ट्रेनिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -