गोवा में बड़ा सड़क हादसा, जीप-कार की टक्कर में पिता-पुत्र की मौत
गोवा में बड़ा सड़क हादसा, जीप-कार की टक्कर में पिता-पुत्र की मौत
Share:

पणजी: गोवा मुंबई राजमार्ग पर रविवार को सुबह एक जीप ने एक कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। इस भयावह हादसे में कार में सवार व्यक्ति और उसके पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी पत्नी घायल हो गई। अंजुना थाने के पुलिस निरीक्षक नवलेश देसाई ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि राजमार्ग पर बने साओलिम-चोपडेम पुल पर सुबह सात बजे यह सड़क हादसा हुआ। 

उन्होंने बताया कि परिवार स्थानीय गिरजाघर में रविवार की प्रार्थना में शामिल होकर उत्तर गोवा जिले में स्थित मोरजिम गांव वापस लौट रहा था। उन्होंने बताया कि जीप उलटी दिशा से आ रही थी। अचानक जीप गलत लेन में जा घुसी तथा कार को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार पिता पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। देसाई ने बताया है कि मृतकों की शिनाख्त जुडास फर्नांडिस और उनके बेटे जोआओ फर्नांडिस के तौर पर हुई है।

उन्होंने बताया है कि दुर्घटना में जुडास फर्नांडिस की पत्नी घायल हो गई हैं। उन्हें उपचार हेतु सरकारी गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।  इस घटना से खफा स्थानीय लोगों ने पुल को जाम कर दिया और जीप ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग की। देसाई ने बताया है कि उन्होंने जीप को भी आग के हवाले कर दिया। इस गाड़ी पर महाराष्ट्र की नम्बर प्लेट लगी हुई थी।

RBI ने बैकों को दिया झटका, इस लापरवाही पर लगेगा भारी जुर्माना

Video : सेहत के लिए लाभकारी है पवनमुक्तासन, ऐसे करें

इस ख़ास वजह से 21 जून को ही मनाते हैं अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -