इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, अचानक पलट गई यात्रियों से भरी बस
इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, अचानक पलट गई यात्रियों से भरी बस
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर इच्छापुर हाईवे पर रविवार प्रातः भी हाईवे पर एक कार को बचाने में तेज रफ़्तार से चल रही बस पलट गई। बस में तकरीबन 70 लोग सवार थे। इस दुर्घटना में 2 व्यक्तियों की मौत हो गई, वहीं दर्जनभर लोग घायल हैं। बस में सवार लोगों के मुताबिक, उन्होंने ड्राइवर से बस नियंत्रण में चलाने के लिए कहा मगर ड्राइवर ने उनकी बात नहीं सुनी। दुर्घटना के पश्चात् बस रोड़ से 7 से 8 फिट नीचे उतार गई। बता दें कि इंदौर से खंडवा के लिए पांच 5 मिनट के अंतराल से बसें चलाई जा रही हैं। बस ड्राइवर अपना समय मैनेज करने के लिए बस को तेज गति एवं लापरवाही से चलाते हैं। जिसके चलते या दुर्घटनाएं घट रही हैं। 

इंदौर से खंडवा जा आ रही बस इंदौर इच्छापुर हाईवे के ग्राम बागफल के पास पलट गई। बस तेज रफ़्तार से जा रही थी, रास्ते में एक कार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने अचानक ब्रेक मार दिया। जिसके चलते बस पलट गई। बस में तकरीबन 70 लोग सवार बताए जा रहे हैं। बस पलटने के बाद 2 यात्रियों की मौत हो गई। वही 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। चोटिल व्यक्तियों को स्थानीय लोगों और 108 एंबुलेंस की मदद से बड़वाह के शासकीय चिकित्सालय में भर्ती किया गया है। 

वही बस में सवार एक यात्री ने बताया कि बस ड्राइवर तेज गति से बस चला रहा था। उसे बार-बार रफ़्तार कम करने के लिए भी कहा गया। मगर उसने उनकी नहीं सुनी। सामने से आ रही कार को बचाने के लिए ड्राइवर ने तेज गति से जा रही बस को अचानक ब्रेक मार दिया जिससे बस पलट गई। हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे। लोगों ने 108 एंबुलेंस बुलाया। पुलिस की सहायता से चोटिल व्यक्तियों को चिकित्सालय पहुंचाया गया।

जोशीमठ: ISRO ने वापस ली अपनी रिपोर्ट, सरकार का निर्देश- मीडिया से बात न करें विशेषज्ञ संस्थाएं

प्रेमिका से मिलने के लिए नहीं थे पैसे तो नाबालिग ने उठा लिया ये बड़ा कदम

सुप्रीम कोर्ट माफ़ करेगी Google पर लगा 2200 करोड़ का जुर्माना ? जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -