कुड्डालोर जिले में हुआ बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
कुड्डालोर जिले में हुआ बड़ा हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

चेन्नई: मंगलवार अल सुबह तमिलनाडु के कुड्डालोर में 5 वाहनों की आपस में टक्कर हो जाने से 2 बच्चों सहित 5 व्यक्तियों की मौत हो गई। घटना वेप्पुर क्षेत्र की है। रिपोर्ट के अनुसार, यहां त्रिची-चेन्नई हाइवे पर एक गाड़ी पार्क थी। जिसमें एक ही परिवार के 5 लोग बैठे थे। तभी पीछे से आ रहा एक ट्रक कार से टकरा गया।

वहीं ट्रक के पीछे आ रहा एक और ट्रक और दो बसें भी उनके साथ टकरा गईं। इससे कार में बैठे एक ही परिवार के 5 व्यक्तियों की मौके पर ही जान चली गई। आस-पास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना कुड्डालोर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार से शवों को बाहर निकाला तथा उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। कुड्डालोर पुलिस के अनुसार, उन्हें मंगलवार की सुबह उन्हें सड़क दुर्घटना की खबर प्राप्त हुई थी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहां कार में फंसे पांचों मृतकों के शवों को बाहर निकाला गया। फिर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। फिलहाल हाइवे से सभी गाड़ियों को हटाने का काम किया जा रहा है। साथ ही मामले की तहकीकात भी की जा रही है।

वही इससे पहले ईरोड में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में 3 वर्ष की मासूम बच्ची की मौत हो गई। साथ ही 10 अन्य लोग चोटिल हो गए। पुलिस के अनुसार, तीर्थयात्रियों का एक ग्रुप वाहन में सवार होकर मेलमारुवथुर जा रहा था। इसी बीच वाहन चालक ने एक मोड़ पर स्टेयरिंग पर से नियंत्रण खो दिया तथा रोड के किनारे एक पेड़ से वाहन टकरा गया। सूत्रों के अनुसार, इस दुर्घटना में बच्ची के माता-पिता भी गंभीर तौर पर चोटिल हो गए हैं। वहीं वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए पास के चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी है।

रेलवे ट्रैक पर 2 दोस्तों संग नीतीश बना रहा था 'इंस्टा रील्स', अचानक आ गई तेज रफ्तार ट्रेन और...

पिता बनने वाले है लालू के बेटे

इंदौर में 5 दिन तक बंद रहेंगे ये मार्ग, जानिए यातायात प्रबंधन पुलिस का ट्रैफिक प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -