बिहार में हुआ बड़ा हादसा, 8 लोगों की हुई मौत
बिहार में हुआ बड़ा हादसा, 8 लोगों की हुई मौत
Share:

कटिहार: बिहार के कटिहार में खतरनाक सड़क दुर्घटना हुई है। यात्रियों से भरा एक ऑटो ट्रक से टकरा गया। इस दुर्घटना में 8 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की सहायता से शवों को ऑटो से बाहर निकाला गया। खबर प्राप्त होते ही भारी आँकड़े में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा है।

वही कहा जा रहा है कि कोढ़ा थाना क्षेत्र के हाइवे-81 दिघरी पेट्रोल पंप के पास ऑटो ट्रक से टकरा गया। इससे ऑटो में सवार 8 सवारियों की दर्दनाक मौत हो गई। आसपास उपस्थित लोग घटनास्थल पर पहुंचे तथा बचाव कार्य आरम्भ किया। दूसरी तरफ, सोमवार को ही यूपी के उन्नाव जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर प्रातः 4 बजे आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही एक डीसीएम में पीछे चल रही स्लीपर बस टकरा गई। इसमें बस में सवार चार व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला ने चिकित्सालय में दम तोड़ दिया। वहीं, 10 से 12 लोग गंभीर तौर पर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोटिल व्यक्तियों को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया। 

उन्नाव औरास थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर 268 पर सोमवार प्रातः चार बजे कोहरे के चलते लखनऊ की ओर एक डीसीएम धीमी गति में जा रहा था। पीछे से गुजरात के राजकोट से लखीमपुर के तिकुनिया बॉर्डर जा रही स्लीपर बस टकराई गई। दुर्घटना  होते ही बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। दुर्घटना की खबर प्राप्त होने पर औरास प्रभारी निरीक्षक राजकुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे। हसनगंज के SDM अंकित शुक्ला ने बताया कि हादसे की सूचना पर तत्काल प्रभाव से चोटिल व्यक्तियों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया।

शाहीनबाग से पंजाब तक ड्रग तस्करी का खेल, 2 अफगानियों समेत 16 गिरफ्तार, 60kg ड्रग्स और गोलियाँ बरामद

हरियाणा: आपसी रंजिश में बदमाशों ने काटे युवक के हाथ और ले गए साथ

कमरे में लटका मिला विवाहिता का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -