लखनऊ एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला, क्रैश होते-होते बची एयर एशिया की फ्लाइट
लखनऊ एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला, क्रैश होते-होते बची एयर एशिया की फ्लाइट
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अमौसी हवाई अड्डे पर आज रविवार (29 जनवरी) को एक बड़ा विमान हादसा होते-होते टल गया. एयर एशिया की लखनऊ कोलकाता फ्लाइट, टेक ऑफ़ करने के लिए विमान रनवे पर दौड़ा ही था कि अचानक एक पक्षी विमान के दूसरे इंजन से टकरा गया. 

हालाँकि, गनीमत यह थी कि पायलट की नजर उस पर पड़ गई और उसने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर प्लेन को रोक लिया. तत्काल विमान के इंजन की जांच की गई. गनीमत रही कि विमान के दोनों इंजन पूरी क्षमता के साथ कार्य कर रहे थे. इस हादसे में किसी इंजन को कोई नुकसान नहीं हुआ था. घटना रविवार दोपहर की बताई जा रही है. हादसे के बाद विमान में सवार सभी यात्रियों को उतार कर वापस हवाई अड्डे भेज दिया गया है. 

अब इन सभी यात्रियों को किसी दूसरे विमान से गंतव्य की तरफ रवाना किया जाएगा. इस हादसे के बारे में विमान में सवार कुछ यात्रियों ने अपने मोबाइल फोन से वीडियो बनाया है. यह वीडियो इस वक़्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एक यात्री अम्बुज सिंह राठौर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि फ्लाइट क्रमांक आई 5- 319 लखनऊ से कोलकाता जाने के लिए रनवे पर थी. मगर टेकॉफ से चंद सेकेंड पहले एक पक्षी विमान से टकरा गया. यात्री ने इस हादसे का वक़्त 10:50 बजे का बताया है.

ममता बनर्जी को हराने के लिए 'काफिरों' से हाथ मिला रही ISF - TMC सांसद का विवादित बयान

दिल्ली-NCR में आज बारिश का अनुमान, जानिए पंजाब-हरियाणा में कैसा रहेगा मौसम

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नबा किशोर को ASI ने सीने में मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -