बड़े ब्रांड पर बड़ा डिस्काउंट देगा फिल्पकार्ट का Big 10 !
बड़े ब्रांड पर बड़ा डिस्काउंट देगा फिल्पकार्ट का Big 10 !
Share:

फ्लिपकार्ट की दसवीं सालगिरह पर आयोजित  "बिग 10" सेल शुरू हो चुकी है. इस सेल में काफी सारे  प्रोडक्ट पर ऑफर और डिस्काउंट मिल रहा है. स्मार्टफोन से लेकर टीवी, एसी, कैमरा और भी बड़े प्रोडक्ट्स पर कंपनी  बड़े बड़े ऑफर्स दे रही है. इस तरीके  के ऑफर को फ्लिपकार्ट स्टॉक ख़त्म होने तक चलता रहेगा.  इसके साथ  ही कंपनी सेल  ख़त्म  होने तक  ने नए ऑफर्स भी देगी. 

प्रोडक्ट्स पर दिए जाने वाले डिस्काउंट का पूरी तरह से खुलासा सेल के दौरान ही होगा. आज से शुरू होने वाली इस सेल में  कुछ ऑफर्स कि जानकारी अभी मोहिया करवा दी गयी है. इस सेल में यह भी बताया गया कि आईफोन 7 15 मई को सबसे कम  कीमत में सेल में मौजूद होगा. लेकिन फ्लिपकार्ट के द्वारा इसकी कीमत का खुलासा कल यानि 15 मई को होगा.

Xiaomi रेडमी नोट 4 पर भी डिस्काउंट की बात सामने आ रही है. फ्लिपकार्ट द्वारा इस सेल को बड़ा इसलिए बताया जा रहा है क्योकि यहाँ पर काफी सारे प्रोडक्ट पर डिस्काउंट के साथ, डेली कूपन जितने के मोके के साथ और भी बहुत कुछ ऑनलाइन शॉपिंग के दीवानो के लिए लेकर आये है.  

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे

Flipkart पर शुरू हुआ समर डेज सेल

फ्लिपकार्ट आपका स्वागत करती है 'बिग 10 सेल' में !

फ्लिपकार्ट पर आज से शुरू हुई रेडमी Note 4 की सेल

फ्लिपकार्ट सेल में मिल रही है इन ब्रांड्स पर छूट !

फ्लिपकार्ट सेल में गूगल, मोटोरोला, फ्लिपकार्ट पर मिलेगा इतना डिस्काउंट !


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -