ऑयली चीजों से दूर रहतीं हैं यह एक्ट्रेस, खोले और भी कई राज
ऑयली चीजों से दूर रहतीं हैं यह एक्ट्रेस, खोले और भी कई राज
Share:

फिल्म 'बाबुमोशाय बंदूकबाज' से सुर्खियों में रही अदाकारा बिदिता बाग वेब सीरीज 'द शोले गर्ल' के लिए भी खबरों में छाईं रही हैं. अतः अब जल्द ही वह फ़िल्म 'मोक्ष टू माया' में नजर आएगी. अदाकारा बिदिता कहती हैं कि फिटनेस के लिए सबसे जरूरी है समय पर खाना और आठ घंटे की पूरी नींद लेना. कई बार ये हो नहीं हो पाता है और बॉडी एग्जॉस्ट होने लगती है. वहीं ऐसे में हमारी कार्यक्षमता भी काफी प्रभावित होती ही है, शरीर को भी नुकसान इससे पहुंचता है. 

हाल ही में एक साक्षात्कार में अदाकारा ने कहा कि जब मैं इंडस्ट्री में नयी-नयी आयी थी, तो लोगों का कहना था कि मैं बहुत ज्यादा दुबली हूं और इतनी दुबली हीरोइन कैसे चल सकती है! खाना खाओ और मोटी हो जाओ. इसके बाद मैंने भी खाने का डोज बढ़ाया, लेकिम फिर भी मैं मोटी नहीं हुई. वह उम्र ही ऐसी होती है कि आप जितना भी खाओ, टीन एज में आप मोटे नहीं होते हैं. पच्चीस की उम्र के बाद ही वजन बढ़ता है और मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ. 

आगे अदाकारा ने कहा कि वे ऑयली चीजों से भी हमेशा दूर रहती है. साथ ही उनका कहना रहा कि जब मैं बहुत बिजी रहती हूं, जिम जाने का समय नहीं मिलता, तो भी मैं थोड़ा समय अपनी फिटनेस के लिए निकाल ही लेती हूं. सूर्य नमस्कार कर लेती हूं. फ्री हैंड एक्सर साइज करती हूं. मैं अक्षय कुमार को बहुत फॉलो करती हूं और उनकी तरह मैं भी खुले मैदान में जाकर एक्सरसाइज करती हूं. जिम जाती भी हूं. 

जब हर कोई हो गया था 'तेरे नाम' का दीवाना, अब 16 साल बाद ऐसी दिखती है 'निर्जरा'

'स्त्री’ और ‘लुका छुपी’ के बाद अपारशक्ति को मिली एक और कॉमेडी फिल्म

प्रेगनेंसी में वर्कआउट करती दिखाई दी एमी जैक्सन, देखें तस्वीर

पूर्व सीएम शिला दीक्षित के निधन पर बॉलीवुड सितारों ने ऐसे जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -