बिडेन के वैक्सीन जनादेश का अधिकांश सरकारी कर्मचारियों ने विरोध किया
बिडेन के वैक्सीन जनादेश का अधिकांश सरकारी कर्मचारियों ने विरोध किया
Share:

वाशिंगटन: एक मीडिया आउटलेट द्वारा किए गए सर्वेक्षण के अनुसार, अमेरिका के कर्मचारी, राष्ट्रपति जो Biden Covid-19 टीकाकरण की घोषणा वाले  जनादेश से असहमत हैं । सरकारी व्यापार परिषद (GBC), मीडिया आउटलेट सरकार के कार्यकारी के अनुसंधान शाखा द्वारा किए गए एक अध्ययन में, उत्तरदाताओं के 53 प्रतिशत दृढ़ता से या कुछ हद तक टीका जनादेश से असहमत हैं, जबकि 44 प्रतिशत दृढ़ता से या कुछ हद तक सहमत हुए ।

सूत्रों के अनुसार, जीबीसी ने 27 अक्टूबर से 2 नवंबर के बीच अटलांटिक मीडिया के सरकारी कार्यकारी और रक्षा विभाग के पाठकों को सर्वेक्षण जारी किया और 3,186 प्रतिक्रियाएं प्राप्त कीं । राष्ट्रपति के निर्देश के अनुसार सभी कर्मियों को 22 नवंबर तक टीका लगाना होगा । जो लोग टीका लगाने से इनकार करते है और जो छूट अनुरोधों से इनकार कर रहे है उन्हें दंड मिलेगा और उन पर पुलिस में केस दर्ज होगा 

बिडेन ने 9 सितंबर को कहा था कि श्रम विभाग एक आपात नियम पर काम कर रहा है जो 100  या उससे अधिक कर्मचारियों वाली सभी फर्मों को अपने कर्मियों को सप्ताह में एक बार टीका या परीक्षण करने के लिए मजबूर करेगा । यह नियम श्रम विभाग के व्यावसायिक सुरक्षा और स्वास्थ्य प्रशासन द्वारा विकसित किया गया था और तकनीकी रूप से एक आपातकालीन अंतरिम मानक (OSHA) के रूप में जाना जाता था।

सलमान खुर्शीद की किताब पर लगेगा बैन ? कोर्ट पहुंची हिन्दू सेना

कांग्रेस भी हुई पीएम मोदी की मुरीद, जमकर की प्रधानमंत्री की प्रशंसा

CRPF ने इन पदों पर दे रहा है नौकरी का शानदार मौका, जानिए कितना मिलेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -