बिडेन के वाणिज्य सचिव पद के उम्मीदवार ने चीन पर बहुत आक्रामक रुख का किया वादा
बिडेन के वाणिज्य सचिव पद के उम्मीदवार ने चीन पर बहुत आक्रामक रुख का किया वादा
Share:

राष्ट्रपति बिडेन के वाणिज्य सचिव नामित, जीना रायमोंडो ने चीनी प्रथाओं का मुकाबला करने के लिए "आक्रामक" उपाय करने सहित अमेरिकी हितों की रक्षा के लिए एक सख्त रुख अपनाने का वादा किया था, जिसका मानना ​​है कि वह अमेरिकी श्रमिकों को चोट पहुंचाती हैं। रायमोंडो ने कहा कि वह ब्लंट की चिंता की सराहना करती है और उल्लेख किया है कि रोड आइलैंड का उनका गृह राज्य पनडुब्बियों और एल्यूमीनियम का उपयोग करने वाली नौकाओं का निर्माण करता है। उसने यह भी कहा कि बाजार में सस्ती सामग्रियों को डंप करने की चीन की प्रथा अंततः अमेरिकी श्रमिकों को परेशान करती है।

"चीन की कार्रवाइयां प्रतिस्पर्धी अमेरिकी कामगारों और व्यवसायों के लिए हानिकारक, जबरदस्ती और ... अत्याचारी मानवाधिकारों के हनन के लिए दोषी हैं, इसलिए चाहे वह 'इकाई सूची' हो या टैरिफ या प्रतिशोधी कर्तव्य, मैं उन साधनों का उपयोग करने का इरादा रखता हूं पूरी तरह से संभव है, "रायमोंडो ने दक्षिण चीन मॉर्निंग पोस्ट के हवाले से सीनेट में अपनी पुष्टि की सुनवाई के दौरान गवाही दी। "चीन ने स्पष्ट रूप से उन तरीकों से व्यवहार किया है जो प्रतिस्पर्धी हैं, अमेरिका में सस्ते स्टील और एल्यूमीनियम को डंप करते हैं, जो अमेरिकी श्रमिकों को नुकसान पहुंचाता है और हमारी कंपनियों को प्रतिस्पर्धा करने की क्षमता को नुकसान पहुंचाता है," रायमोंडो ने वाशिंगटन पोस्ट के हवाले से कहा और जारी रखा , "तो मुझे पुष्टि की जानी चाहिए, मैं अमेरिकियों को चीन की अनुचित प्रथाओं के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने में मदद करने के लिए बहुत आक्रामक होने की योजना बना रहा हूं।"

रायमोंडो ने कहा कि वह राष्ट्रपति बिडेन से सहमत हैं कि अमेरिका को चीन के संबंध में "नीतियों को वापस लेने" और मोटे तौर पर व्यापार नीतियों की समीक्षा करने और सहयोगियों और अमेरिकी निर्माताओं को सुनने की जरूरत है।

मुम्बईवासियों को बड़ी राहत, जल्द पटरियों पर दौड़ने लगेंगी 95 फीसद लोकल ट्रेनें

बड़ी खबर: इंदौर के इस चर्च में 150 लोगों का किया जा रहा था धर्म परिवर्तन, 7 को किया गया गिरफ्तार

गणतंत्र दिवस पर लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' और 'कश्मीर वापस लेंगे' के नारे, 4 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -