मुद्रास्फीति, कोविड, प्रबंधन के कारण बिडेन की अनुमोदन रेटिंग सबसे कम है
मुद्रास्फीति, कोविड, प्रबंधन के कारण बिडेन की अनुमोदन रेटिंग सबसे कम है
Share:

वाशिंगटन: IPSOS पोल के अनुसार, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन की अनुमोदन रेटिंग अर्थव्यवस्था के उनके प्रबंधन, कोविड -19 के प्रकोप और बंदूक हिंसा के कारण अपने निम्नतम स्तर पर आ गई है। सर्वेक्षण के अनुसार, अमेरिकियों के बीच सबसे बड़ा डर बढ़ती महंगाई है। अध्ययन के अनुसार, 28 प्रतिशत अमेरिकी बिडेन की मुद्रास्फीति से निपटने के लिए सहमत हैं, जबकि 69 प्रतिशत अस्वीकार करते हैं।

आर्थिक सुधार के राष्ट्रपति के प्रबंधन ने अनुमोदन रेटिंग में गिरावट देखी है, 41 प्रतिशत अमेरिकियों ने दिसंबर में उनके प्रदर्शन की सराहना की, अक्टूबर में 47 प्रतिशत से नीचे। बिडेन के अर्थव्यवस्था को संभालने को नापसंद करने वालों की संख्या में भी इजाफा हुआ है।अक्टूबर में किए गए एक सर्वेक्षण में, 57 प्रतिशत अमेरिकियों ने अर्थव्यवस्था को संभालने से इनकार कर दिया, जबकि अक्टूबर में यह 53 प्रतिशत था।

महामारी से राष्ट्रपति के प्रबंधन में अमेरिकियों का विश्वास कम हो गया है। जबकि अधिकांश अमेरिकी (53 प्रतिशत) बिडेन की प्रतिक्रिया से सहमत हैं, 45 प्रतिशत अस्वीकार करते हैं, मार्च से लगभग 20-प्रतिशत गिरावट, जब 72 प्रतिशत ने इसका समर्थन किया।

बवंडर क्षति का आकलन करने के लिए जो बिडेन केंटकी का दौरा करेंगे

भूकंप के झटकों से थर्राया इंडोनेशिया, जारी की गई सुनामी की चेतावनी

टाइम 'पर्सन ऑफ़ थे ईयर' बने एलन मस्क, विश्व का सबसे रईस शख्स, लेकिन नहीं है खुद का घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -