बिडेन ने बुनियादी ढांचे के खर्च को कम करने के लिए पोर्टलैंड का दौरा किया, लोगो से फंड जुटाने की अपील की
बिडेन ने बुनियादी ढांचे के खर्च को कम करने के लिए पोर्टलैंड का दौरा किया, लोगो से फंड जुटाने की अपील की
Share:

राष्ट्रपति जो बिडेन गुरुवार को पदभार संभालने के बाद पहली बार प्रशांत नॉर्थवेस्ट का दौरा कर रहे हैं, विशेष रूप से बुनियादी ढांचे के क्षेत्र में, नवंबर के मध्यावधि चुनावों से पहले अपने कार्यक्रम पर प्रगति को उजागर करने के लिए।

बिडेन पोर्टलैंड और सिएटल की अपनी यात्राओं के दौरान डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी के लिए एक फंडरेजर में भाग लेंगे, जो मध्यावधि से पहले एक बढ़ते यात्रा कार्यक्रम का हिस्सा हैं। हाल के हफ्तों में, व्हाइट हाउस के अधिकारियों ने कहा है कि वे रुके हुए कानून की आवश्यकता का वर्णन करने के बजाय प्रशासन की उपलब्धियों के बारे में बात करने के लिए अधिक राज्यों का दौरा करके अपनी मतदाता सगाई रणनीति को बदलना चाहते हैं।

व्हाइट हाउस के अनुसार, बिडेन 1 ट्रिलियन अमरीकी डालर के बुनियादी ढांचे के विधेयक को पारित करने से संभव हुए खर्च में वृद्धि पर चर्चा करेंगे, जिसमें राजमार्ग और ब्रॉडबैंड परियोजनाएं शामिल हैं, साथ ही साथ इससे पैदा होने वाली नौकरियां भी शामिल हैं। ओरेगन को 1.2 बिलियन अमरीकी डालर प्राप्त होंगे, जबकि वाशिंगटन को 8.6 बिलियन अमरीकी डालर प्राप्त होंगे। व्हाइट हाउस के अनुसार, वह भूकंप-प्रतिरोधी रनवे में निवेश पर चर्चा करने के लिए गुरुवार को पोर्टलैंड के हवाई अड्डे का दौरा करेंगे और सिएटल में गुरुवार रात और शुक्रवार बिताएंगे, जहां वह पृथ्वी दिवस का जश्न मनाएंगे और मुद्रास्फीति को नियंत्रित करने के लिए अपने प्रशासन की पहलों पर चर्चा करेंगे।

मंगलवार को पूरा किए गए दो दिवसीय आईपीएसओएस ओपिनियन पोल के अनुसार, बिडेन की सार्वजनिक अनुमोदन रेटिंग 43% है। जैसा कि देश उच्च मुद्रास्फीति और यूक्रेन पर रूस के आक्रमण से जूझ रहा है, 51 प्रतिशत अमेरिकियों ने दो दिवसीय राष्ट्रव्यापी सर्वेक्षण के अनुसार, बिडेन के नौकरी के प्रदर्शन को अस्वीकार कर दिया। इसकी तुलना में, अपने प्रशासन की शुरुआत में, उनके पास अनुमोदन रेटिंग 50% के आसपास घूम रही थी।

बिडेन ने आखिरी बार इस साल नवंबर में सिएटल का दौरा किया था, जब वह डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के नामांकन के लिए प्रचार कर रहे थे।

मजार-ए-शरीफ की मस्जिद में भीषण बम विस्फोट, 5 लोगों की मौत, 65 से अधिक घायल

बाइडन के 20-22 मई तक दक्षिण कोरिया का दौरा करने की संभावना: रिपोर्ट

OMG! यहां पैदा हुआ 2 लिंग वाला बच्चा, देखते ही डॉक्टरों ने काट दिया...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -