सभी नागरिक संघीय कर्मचारियों को कोरोना टीका लगाया जाना चाहिए: जो बिडेन
सभी नागरिक संघीय कर्मचारियों को कोरोना टीका लगाया जाना चाहिए: जो बिडेन
Share:

राष्ट्रपति बिडेन गुरुवार को घोषणा की कि सभी नागरिक संघीय कर्मचारियों को कोरोना वायरस के खिलाफ टीका लगाया जाना चाहिए या अधिकांश यात्रा पर नियमित रूप से परीक्षण, सामाजिक दूरी और मास्क अप करना चाहिए। उन्होंने मंगलवार को कहा कि वह संघीय कर्मचारियों के लिए इस कदम पर विचार कर रहे हैं। 

बिडेन ने संवाददाताओं से कहा, यह अभी विचाराधीन है। लेकिन अगर आपको टीका नहीं लगाया गया है, तो आप लगभग उतने स्मार्ट नहीं हैं जितना मैंने सोचा था कि आप थे। आगामी जनादेश रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्रों की सिफारिश के कुछ ही दिनों बाद आता है कि पूरी तरह से टीकाकरण वाले लोग उच्च संचरण वाले क्षेत्रों में घर के अंदर मास्क पहनते हैं क्योंकि कोरोना मामलों में वृद्धि जारी है और टीकाकरण दर कम हो रही है। 

वही न्यूयॉर्क, वयोवृद्ध मामलों के विभाग और कैलिफोर्निया राज्य ने भी अपने कई कर्मचारियों के लिए कोरोना टीके अनिवार्य करने की योजना की घोषणा की है। मंगलवार के मार्गदर्शन के बाद, दोनों राज्यों और कई अन्य लोगों ने सिफारिश की कि राज्य में हर कोई, टीकाकरण की स्थिति की परवाह किए बिना, इनडोर सार्वजनिक सेटिंग्स में मास्क पहनें। जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के आंकड़ों के विश्लेषण में पाया गया कि संयुक्त राज्य अमेरिका में कोरोना की मौत एक बार फिर प्रति सप्ताह 2,000 से अधिक है, मार्गदर्शन में बदलाव आया है। नए मामले भी तीन महीने से अधिक समय में पहली बार प्रति दिन औसतन 60,000 से अधिक हैं।

पेड्रो कैस्टिलो ने ली पेरू के राष्ट्रपति के रूप में शपथ

अमेरिका में एशियाई अमेरिकियों और अप्रवासियों को लेकर सामने आए ये बात

चीन के अरबपति को 18 साल की जेल, मिली सरकार की आलोचना करने की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -