डोनाल्ड ट्रम्प की अनिच्छा को स्वीकार करने पर बोले बिडेन- यह एक शर्मिंदगी है
डोनाल्ड ट्रम्प की अनिच्छा को स्वीकार करने पर बोले बिडेन- यह एक शर्मिंदगी है
Share:

यूएस के नए निर्वाचित राष्ट्रपति जो बिडेन पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के प्रति प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहते है, डोनाल्ड ने जीत को स्वीकार करने की अपनी अनिच्छा दिखाई, इसके बावजूद अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव हार गए। जिसके कारण बिडेन खुफिया रिपोर्ट प्राप्त करने में सक्षम नहीं हैं।

बिडेन ने 10 नवंबर को ट्रम्प प्रशासन के इंकार को आधिकारिक संक्रमण प्रक्रिया को अधिकृत करने के लिए संबोधित किया। उन्होंने कहा कि इंकार करने का आश्वासन "किसी भी तरह से हम क्या करने में सक्षम हैं।" हमने पहले ही कार्य शुरू कर दिया है, हम अच्छी तरह से आगे बढ़ रहे हैं।” डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति-चुनाव ने ट्रम्प के "एक शर्मिंदगी" को स्वीकार करने से इंकार कर दिया और कहा कि कांग्रेस में रिपब्लिकन को राष्ट्रपति द्वारा डराया जा रहा है।" जबकि ट्रम्प के सेक्रेटरी ऑफ स्टेट माइक पोम्पेओ ने अनुमानित चुनाव परिणामों और लोगों के गुस्से और अमेरिकी भविष्य के बारे में चिंता व्यक्त करते हुए विरोधाभासी बयान दिया। 56 वर्षीय अधिकारी राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन के लिए एक संक्रमण के सवाल का जवाब देते हैं और अब सुर्खियां में बने हुए हैं। उन्होंने कहा, “उन्होंने कहा, एक दूसरे ट्रंप प्रशासन में सुचारू रूप से बदलाव होगा। हम तैयार हैं। दुनिया देख रही है कि क्या हो रहा है। हम सभी वोटों की गिनती करने जा रहे हैं, "इस तथ्य के बावजूद कि ट्रम्प चुनाव हार गए हैं।

राष्ट्रपति-चुनाव जो प्रश्न को संबोधित करता रहता है, "जब प्रक्रिया पूरी हो जाती है, तो चुने गए निर्वाचक होंगे, एक प्रक्रिया है जिसे संविधान बहुत स्पष्ट रूप से देता है। दुनिया को विश्वास होना चाहिए कि यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक तथ्य है कि राज्य विभाग आज कार्यात्मक है, आज सफल है, और राष्ट्रपति के साथ सफल है जो 20 जनवरी को कार्यालय में है।”

निलांशी पटेल ने तोडा अपना ही रिकॉड, 170.5 सेंटीमीटर है बालों की लम्बाई

बहरीन के पीएम सलमान अल खलीफा का निधन, देश में एक हफ्ते का राष्ट्रीय शोक घोषित

WHO के महानिदेशक ने की PM मोदी की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -