बिडेन ने अमेरिका में स्कूलों को सुरक्षित रूप से फिर से खोलने के लिए जारी किए  दिशा-निर्देश
बिडेन ने अमेरिका में स्कूलों को सुरक्षित रूप से फिर से खोलने के लिए जारी किए दिशा-निर्देश
Share:

कोरोना महामारी के कारण शैक्षणिक संस्थान बंद थे। अब, जैसा कि जीवन पटरी पर लौट रहा है, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने शुक्रवार को स्कूलों को सुरक्षित रूप से फिर से खोलने के लिए दिशानिर्देश जारी किए।

एक बयान में, अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि उनका उद्देश्य अमेरिका के स्कूलों को जल्द से जल्द और सुरक्षित रूप से फिर से खोलना है। उन्होंने कहा, कार्यालय में हमारे पहले तीन हफ्तों में, हमने प्रगति की है। आज, महामारी के दौरान अधिक विद्यालय अधिक छात्रों के लिए खुले हैं, मेरे पूर्ववर्ती के तहत मामला था। " गाइडलाइन के बारे में बात करते हुए बिडेन ने कहा, "इन दिशानिर्देशों को पूरा करने के लिए, कुछ स्कूलों को छोटे बच्चों के आकार, अधिक बसों और बस ड्राइवरों को सुनिश्चित करने के लिए अधिक शिक्षकों और सहायक कर्मचारियों की आवश्यकता होगी ताकि हमारे बच्चों को सुरक्षित रूप से परिवहन किया जा सके, अधिक व्यक्ति-निर्देश का संचालन करने के लिए रिक्त स्थान, और अधिक सुरक्षात्मक उपकरण, स्कूल की सफाई सेवाएं और वायरस के प्रसार के जोखिम को कम करने के लिए शारीरिक परिवर्तन। "

अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि निष्क्रियता की लागत की तुलना में बच्चों, परिवारों और शिक्षकों को सुरक्षित रखने की लागत कुछ भी नहीं है, यह जोड़ना कि मानसिक स्वास्थ्य चिंताएं और शैक्षिक असमानताएं बढ़ रही हैं क्योंकि स्कूल बंद हैं और दूरस्थ शिक्षा समान नहीं है हर छात्र के लिए। जॉन्स हॉपकिन्स विश्वविद्यालय के अनुसार  27,482,451 संक्रमण और 480,551 मौतों के साथ कोरोनोवायरस महामारी के कारण अमेरिका सबसे बुरी तरह प्रभावित देश है।

नाइजीरिया राजमार्ग में दुर्घटना का शिकार हुए 12 लोगों में से 9 की हुई मौत

लीबिया के तट से 90 से अधिक अवैध प्रवासियों को बचाया गया

चीनी CANSINOBIO पाकिस्तान में अनुमोदित होने वाला चौथी कोरोना वैक्सीन बनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -