बिडेन ने ओमिक्रॉन वैरिएंट पर लोगो से शांति का आह्वान किया
बिडेन ने ओमिक्रॉन वैरिएंट पर लोगो से शांति का आह्वान किया
Share:

न्यूयॉर्क: राष्ट्रपति जो बिडेन ने नए कोरोनावायरस संस्करण के बारे में अमेरिकियों को आश्वस्त करने की मांग करते हुए कहा कि उनका प्रशासन वैक्सीन निर्माताओं के साथ काम कर रहा था ताकि यदि आवश्यक हो तो टीकों और बूस्टर शॉट्स को समायोजित किया जा सके।

बिडेन ने सोमवार को व्हाइट हाउस में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "हम इस वायरस पर जो कुछ भी मिला है, हम हर कोण से उसका पालन कर रहे हैं।" उन्होंने कहा "हम जल्द या बाद में अमेरिका में इस नए प्रकार के मामलों को देखने जा रहे हैं।" 

 उन्होंने कहा "इस संस्करण को गंभीरता से लिया जाना चाहिए, लेकिन अलार्म के कारण के रूप में नहीं।",राष्ट्रपति की टिप्पणी दक्षिण अफ्रीका से अमेरिका में प्रवेश करने वाले गैर-नागरिकों के साथ-साथ बोत्सवाना, जिम्बाब्वे, नामीबिया, लेसोथो, इस्वातिनी, मोजाम्बिक, के रूप में आई। और मलावी, जहां ओमिक्रोन संस्करण पहली बार पाया गया था और शुक्रवार को घोषित यात्रा प्रतिबंधों का सामना करना पड़ेगा।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि फाइजर, मॉडर्न, और जॉनसन एंड जॉनसन द्वारा विकसित और संयुक्त राज्य अमेरिका में स्वीकृत टीके ओमिक्रॉन संस्करण के खिलाफ कितने प्रभावी होंगे, बिडेन ने कहा कि टीके अभी भी सबसे अच्छी सुरक्षा हैं, पांच वर्ष और उससे अधिक उम्र के सभी लोगों से आग्रह करते हैं कि वे इसे प्राप्त करें। 

शीतकालीन सत्र का आज दूसरा दिन, पेश होंगे ये महत्वपूर्ण बिल

दिल्ली से लखनऊ तक हड़ताल पर डॉक्टर्स, मरीज परेशान.. आखिर क्या है कारण ?

कभी भी गिरफ्तार हो सकती हैं अमीषा पटेल, जिला न्यायालय ने दी चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -