जीत के बाद अब अमेरिकी स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था पर काम शुरू करेंगे बिडेन
जीत के बाद अब अमेरिकी स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था पर काम शुरू करेंगे बिडेन
Share:

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अपनी जीत के प्रति आश्वस्त डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जो बिडेन और उनकी चल रही सीनेटर कमला हैरिस ने पहले ही सार्वजनिक स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था के दो महत्वपूर्ण क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करते हुए आगे के काम पर कार्य करना शुरू कर दिया है।

नवीनतम अनुमानों में कहा गया है कि बिडेन के पास 538 इलेक्टोरल कॉलेज के 264 वोट थे। उन्हें 270 की जादुई संख्या तक पहुंचने के लिए एक और छह इलेक्टोरल कॉलेज वोटों की जरूरत है, जिन्हें अगले अमेरिकी राष्ट्रपति के रूप में निर्वाचित घोषित किए जाने की आवश्यकता है। "जब हम अंतिम परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं, मैं चाहता हूं कि लोगों को पता चले कि हम काम करने के लिए इंतजार नहीं कर रहे हैं," बिडेन ने शुक्रवार देर रात डेलावेयर के विलमिंगटन में अभियान मुख्यालय से राष्ट्र के लिए एक संबोधन में कहा "मैं चाहता हूं कि हर कोई यह जान सके कि हम इस वायरस को नियंत्रित करने के लिए अपनी योजना बनाने जा रहे हैं। 77 वर्षीय पूर्व अमेरिकी उपराष्ट्रपति ने कहा कि इससे कोई भी जान नहीं बचा सकता, लेकिन यह आने वाले कुछ महीनों में बहुत सारे लोगों की जान बचाएगा।

बिडेन और हैरिस द्वारा विशेषज्ञों के साथ एक बैठक आयोजित की गई थी जिसमें देश के आर्थिक संकट के बारे में चर्चा की गई थी। "सीनेटर हैरिस और मैंने कल भी सुना था कि कैसे महामारी नियंत्रण में होने की वजह से रिकवरी धीमी हो रही है," उन्होंने कहा- “20 मिलियन से अधिक लोग बेरोजगारी पर हैं। लाखों लोग खाना बनाने और मेज पर खाना लगाने के लिए चिंतित हैं। हमारी आर्थिक योजना एक मजबूत रिकवरी के मार्ग पर ध्यान केंद्रित करेगी, ”वहीँ अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा-  लोगों को शांत रहने और परिणाम घोषित होने की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है।

नरसंहार के आरोपों का सू की ने किया सामना, कही ये बात

सऊदी अरब ने पाकिस्तान से तोड़ा रिश्ता, चुकाना पड़ सकता है 2 अरब डॉलर का कर्ज

यूनाइटेड नेशंस में भारत की बड़ी जीत, सलाहकार समिति में सदस्य चुनी गई भारतीय उम्मीदवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -