BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला पर थप्पड़ों की हुई बारिश, सलमान ने बोला पागल है क्या!..
BB13 : सिद्धार्थ शुक्ला पर थप्पड़ों की हुई बारिश, सलमान ने बोला पागल है क्या!..
Share:

टीवी जगत का लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 13' टीआरपी लिस्ट में आगे बढ़ रहा है. बीते हफ्ते घर के कई सदस्यों के बीच मारपीट और रुठना मनाना चलता रहा. इस दौरान किसी को चप्पल से मारा गया तो किसी को थप्पड़ मारे गए. कंटेस्टेंट की इन हरकतों को देख सलमान खान भड़क उठे हैं.

BB13 : जब लक्ष्मी अग्रवाल ने सुनाई अपनी दुखभरी कहानी तो रो पड़े सिद्धार्थ, भावुक हुए घरवाले

हाल ही में एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है जिसमें घरवालों को एक वीडियो दिखाया जाता है. पहले तो शहनाज सिद्धार्थ को कई थप्पड़ मारती हुईं दिखीं. वीडियो के दूसरे सीन में शहनाज जमीन पर होती हैं और सिद्धार्थ उनका दोनों हाथ पकड़कर कहते हैं कि उनके साथ बदतमीजी ना करें. बीते दिनों जब एपिसोड के दौरान ये सीन दिखाया गया था तो सोशल मीडिया पर काफी तीखी प्रतिक्रिया आई थी और सिद्धार्थ पर सवाल खड़े हुए थे. सलमान इसका भी जिक्र करते नजर आए.

बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुके अश्मित पटेल और महक चहल ने तोड़ अपना रिश्ता, विवादों में आने के बाद हुए अलग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान सबसे पहले सिद्धार्थ से पूछते हैं कि 'ये देखकर अभी आपको क्या लग रहा है?' इस पर सिद्धार्थ कहते हैं, 'हंसी आ रही है मुझको अभी तो.' आगे सलमान कहते हैं कि 'ये हंसने वाली बात नहीं है. आपने उसके साथ जो किया है बाहर लोगों ने किसी और तरह से इसे लिया है.'आगे सलमान शहनाज पर भड़कते हुए नजर आए. सलमान कहते हैं कि 'ये शहनाज को हुआ क्या है?' यहां सलमान ने शहनाज की उन हरकतों पर सवाल उठाए हैं जब वो खुद को ही मार रही होती हैं. सलमान कहते हैं कि 'पागल है क्या है वो? वो इस तरह क्यों कर रही है? इज्जत रास नहीं आ रही है क्या? बहक गई है. उसे लगता है कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद वो कटरीना कैफ बन जाएगी. आपने कभी कटरीना को ऐसा करते हुए देखा है?'

BB13 : विकास को महंगा पड़ा असीम के हाथ से केक खाना, फैंस ने बताया बायस्ड

BB13 : मोलेस्टेशन का शिकार हुई थी मधुरिमा, माँ ने बताई पूरी सच्चाई'द कपिल शर्मा

शो' में हुआ जैकी श्रॉफ की डेब्यू फिल्म का खुलासा, देव आनंद से जुडी है बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -