गर्मी में वेकेशन एन्जॉय करने पहुंची Bianca Gascoigne
गर्मी में वेकेशन एन्जॉय करने पहुंची Bianca Gascoigne
Share:

इन दिनों ज्यादातर एक्ट्रेस अपने वेकेशन्स एन्जॉय कर रही हैं. हॉलीवुड एक्ट्रेस रीटा ओरा के बाद अब ब्रिटिश ग्लैमरस मॉडल और टीवी स्टार Bianca Gascoigne अपनी कातिलाना अदाओं के कारण सुर्ख़ियों में चल रही हैं. हाल ही में Bianca ने अपने कुछ फोटोस को वायरल किया है, जिसमें वह बेहद ही हॉट नज़र आ रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Bianca इन दिनों अपने वेकेशन्स एन्जॉय कर रही हैं, जहां उन्होंने अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरों को शेयर किया है. अपनी तस्वीरों में Bianca बेहद ही गॉर्जियस नज़र आ रही हैं. रेड और येलो बिकिनी में Bianca का अंदाज़ बेहद ही कातिलाना नज़र आ रहा है. Bianca के इन फोटोस ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है, जिसमें उन्होंने काफी बोल्ड पोज़ दिए हैं.

तस्वीरों में Bianca पानी में खेलते हुए नज़र आ रही हैं. बिकिनी में Bianca का भीगा बदन और उनका सेक्सी लुक वाकई उनके फैंस की दिल की धड़कन बड़ा देने वाला है. यह पहली बार नहीं है जब Bianca ने अपने इतने हॉट फोटोस को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. इससे पहले भी वह कई बार अपने फोटोस के कारण ख़बरों में छा चुकी हैं. Bianca के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉयफ्रेंड संग दोस्त की शादी में मजे कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा

ऐसी है ऐश्वर्या राय की फैमिली : बच्चन नहीं राय फैमिली

Khloe Kardashian ने शेयर की बेटी की नहाते हुए तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -