तो इस वजह से भुवनेश्वर को टीम में खिलाया
तो इस वजह से भुवनेश्वर को टीम में खिलाया
Share:

नई दिल्ली : भारत और वेस्टइंडीज के बिच कोलकात्ता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन में दूसरा टेस्ट चल रहा है. इस टेस्ट के शुरू होने से पहले पिच टीम इंडिया ने ईडन की पिच को पूरी तरह से समझा. पिच पर घांस होने की वजह से तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को शामिल किया गया. हुआ भी वही. भारत की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए टीम इंडिया ने न्यूज़ीलैंड पर अपनी पकड़ मजबूत बना ली. भुवनेश्वर ने पहली पारी में पांच कीवी बल्लेबाजो को अपना शिकार बनाया.

दूसरे टेस्ट में टॉस जीतकर बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया ने पहली पारी 316 रन बनाये. भारत की शुरुआत अच्छी नही रही और ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन महज एक रन बनाकर आउट हो गए. टीम इंडिया के कप्तान और स्टार खिलाडी विराट कोहली भी पूरी तरह फ्लॉप रहे और वह भी 9 रन बनाकर आउट हो गए.

भारत का टॉप आर्डर न्यूज़ीलैंड के गेंदबाजो के सामने ज्यादा देर तक टिक नही सका और 46 रन पर ही इसके चार विकेट गिर गए. भारत दूसरे दिन 316 रन पर आलआउट हो गई. जवाब में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक न्यूज़ीलैंड ने सात विकेट के नुकसान पर 128 रन बना लिए है. दूसरे टेस्ट में भुवनेश्वर का जलवा देखने को मिला और उन्होंने पांच विकेट अपने नाम किए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -