पाक पर जीत के बाद भी भारत को तगड़ा झटका, अब ये दिग्गज खिलाड़ी बाहर

वर्ल्डकप में एक बार फिर भारत ने पाकिस्तान को करारी मात दी है. संडे को इंग्लैंड के मैनचेस्टर में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाजी की और फिर अपनी दमदार गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान को धूल चटा दी. हालांकि इस जीत के साथ एक बुरी खबर भी आई है. बताया जा रहा है कि टीम इंडिया के स्ट्राइक फास्ट बॉलर भुवनेश्वर कुमार हैमस्ट्रिंग के कारण आगामी 3 मैच नहीं खेल सकेंगे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कल के वर्ल्डकप के बीच मैच से कुमार बाहर चले गए थे, लेकिन अब पता चला है कि उनका ये खिंचाव गहरा है और वह अगले 2-3 मैच नहीं खेलेंगे. बता दें कि मैच खत्म होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने बयान दिया कि भुवनेश्वर कुमार को अभी थोड़ी दिक्कत है, वह फिसल गए जिसकी वजह से उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव आया है और ऐसा लगता है कि वह अगले दो या तीन मैच में टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे. हालांकि कोहली ने उम्मीद जताते हुए कहा कि लीग मैच के दौरान ही वे टीम के साथ जुड़ सकते हैं.

भारत के लिए इस तरह से यह एक और दुःख की खबर है. आपको बता दें इस वर्ल्डकप में भारतीय टीम के लिए दूसरा बड़ा झटका यह लगा है और इससे पहले ओपनर शिखर धवन भी हाथ में चोट लगने के कारण टीम से बाहर हो चुके हैं, वह कब वापसी करेंगे यह भी अभी तक साफ नहीं है, बीसीसीआई की तरफ से शिखर धवन के बैकअप के तौर पर ऋषभ पंत को इंग्लैंड बुलाया गया है. हालांकि कल के मैच में उनके स्थान पर विजय शंकर को मौका दिया गया था. 

IND VS PAK : भारत की फिर एक बार पाकिस्तान पर विराट विजय

इंडिया की जीत के बाद पूनम ने शेयर किया सेक्सी वीडियो

विश्व कप मुकाबले में वकार यूनुस ने याद की सचिन की वो पारी, जिसके सामने पूरी पाकिस्तान हारी

भारत-पाक के महामुकाबले से पहले ही टेंशन में इमरान खान, कप्तान सरफ़राज़ को दी ये सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -