भुवन बाम ने किया अपने नए शो 'ढिंडोरा' का ऐलान
भुवन बाम ने किया अपने नए शो 'ढिंडोरा' का ऐलान
Share:

भुवन बाम के अनुसार, इंटरनेट के स्टार ढिंडोरा, भुवन बाम का बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम, YouTube पर जारी किया जाएगा। भारत के पहले काल्पनिक YouTube मूल शो के रूप में बिल किया गया आठ-भाग वाला ऑनलाइन कार्यक्रम, भुवन बाम द्वारा निर्मित और हिमांक गौर द्वारा निर्देशित किया गया था। बीबी की वाइंस प्रोडक्शंस के बैनर तले रोहित राज द्वारा निर्मित यह हल्की-फुल्की कॉमेडी, बीबी की वाइन यूनिवर्स के दस पात्रों के साथ हंसी के दंगल के साथ आ रही है। जबकि रिलीज की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है, भुवन जल्द ही जानकारी का खुलासा करेंगे ताकि देश और विदेश में उनके सभी प्रशंसक उनके सबसे क़ीमती काम को पसंद कर सकें।

 

भुवन बाम ने इस खबर पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "6 साल पहले जब से मैंने यूट्यूब के साथ शुरुआत की थी, तब से सभी का प्यार पाकर बहुत अच्छा लगा है।" YouTube Originals, मेरी राय में, ढिंडोरा के लिए हमारे सभी दर्शकों तक पहुंचने का सबसे अच्छा माध्यम है। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में हमारी साझेदारी और मजबूत होगी।" ढींडोरा के निर्माता रोहित राज ने कहा, बीबी की वाइंस को अब तक जो प्यार और प्रशंसा मिली है, उसने हमारे इस विचार का समर्थन किया कि हमें अपने दर्शकों के लिए कुछ बड़ा हासिल करने की जरूरत है। ढिंडोरा भारत का पहला काल्पनिक YouTube मूल शो होगा, और हमें यह जानकारी देते हुए खुशी हो रही है। भुवन के कुछ सबसे प्रिय पात्रों के साथ, इस कथा में बहुत कुछ है। और इस फ्रैंचाइज़ी को आगे बढ़ाने के लिए YouTube से बेहतर किसके साथ काम करना चाहिए?” 

कहानी भुवन और उनके परिवार का अनुसरण करती है क्योंकि वे अपने दैनिक जीवन के बारे में जाते हैं जब तक कि एक अप्रत्याशित खरीद एक अजीब लेकिन गहन घटनाओं की श्रृंखला को बंद नहीं कर देती। प्रदर्शन, जो औसत आदमी की जीवन से बड़ी महत्वाकांक्षाओं को दर्शाता है, सभी उम्र के दर्शकों के लिए अपील करने की गारंटी है।

शाहरुख खान के बेटे की पैरवी के लिए NCB दफ्तर पहुंचे वकील, ये 8 लोग हुए है गिरफ्तार

बड़ी खबर! शाहरुख खान के बेटे आर्यन हुए गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में क्रूज कंपनी के CEO ने दिया ये हैरतअंगेज बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -