पैर कीचड में ना हों इसलिए भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री ने पत्नी को बैठाया पीठ पर

पैर कीचड में ना हों इसलिए भूटान के पूर्व प्रधानमंत्री ने पत्नी को बैठाया पीठ पर

थिंपू : दुनिया में कई देश ऐसे हैं जो भले ही आर्थिक स्थिति से मजबूत ना हों लेकिन दुनिया को अच्छी सीख देते रहते हैं. ऐसे ही हम यहां बात कर रहे हैं गरीब देशों में गिना जाने वाला देश भूटान दौलत के मामले में पीछे है लेकिन इससे कई देश अच्छी सीख लेते हैं. इस देश के पूर्व प्रधानमंत्री शेरिंग तोबगे ऐसा ही कुछ कहते हैं और यही बताते हैं कि वो जिससे प्रेम करते हैं उसके लिए क्या कर सकते हैं. शेरिंग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसे आप भी देख सकते हैं. 

चीन का 17 साल का करोड़पति लड़का अब जायेगा जेल

वायरल होती इस तस्वीर में आप देख सकते हैं शेरिंग ने अपनी पत्नी को पीठ पर बैठा कर रखा है और उन्हें कहीं ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को उन्होंने खुद ही अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा भी है 'ब्रिटेन की रानी एलिजाबेथ और सर वाल्टर रेलीघ की तरह तो नहीं लेकिन, एक व्यक्ति अपने प्यार के पैर सुरक्षित रखने के लिए सब कुछ कर सकता है.' इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है और काफी वायरल भी हो रही है.

हथियार अनुबंध को लेकर सचेत हुए भारत और रूस

यह है वॉल्टर रेलीघ और क्वीन एलिजाबेथ की कहानी - 
जानकारी के लिए आपको बता दें, सर वॉल्टर रेलीघ ने एक बार क्वीन एलिजाबेथ के पैर गंदे न हों, इसलिए अपने पहने कपड़ों को कीचड़ से भरे रास्ते में डाल दिए थे. कहा जाता है वह क्वीन के सबसे भरोसेमंद लोगों में से एक थे. लेकिन बाद में उन्हें एक मेड के अफेयर की चर्चा के चलते सजा मिली और उनका सिर कलम कर दिया.

खबरें और भी..

भारत की एनएसजी सदस्यता की राह में सिर्फ चीन बाधक : अमेरिका

ट्रम्प ने लगाया उत्तर कोरिया की IT कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध