जान लीजिए सच्चाई, आखिर क्यों भूषण कुमार को बनानी पड़ी 'बाटला हाउस' जैसी फिल्म

जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज फिल्म 'बाटला हाउस' द्वारा दिल्ली पुलिस सेल की सात सदस्यीय टीम और संदिग्ध मुजाहिदीन के बीच गोलीबारी की कहानी को उजागर किया गया है. कथित तौर पर यह आतंकवादी 13 सितंबर 2008 को दिल्ली में हुए सिलसिलेवार विस्फोटों में शामिल रहे थे और इस इस घटना पर बनी फिल्म को भले ही अदालत के आदेश पर काल्पनिक कहानी बनाकर रिलीज करना पड़ा हो, हालांकि इस फिल्म को बनाने के पीछे इसके निर्माता भूषण कुमार का एक जबर्दस्त कमिटमेंट भी है. 

निर्माता  भूषण कुमार द्वारा इस फिल्म का निर्माण करने के अपने कारणों का खुलासा करते हुए हाल ही में कहा गया है कि, "सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही है है कि इस प्रोजेक्ट के साथ काम करने के पीछे रितेश शाह का इसके विषय को लेकर कमिटमेंट मुझे बहुत पसंद आया और उन्होंने इस पूरे मामले के बारे में गहरा रिसर्च भी किया और एक आकर्षक कहानी को सभी तथ्यों के साथ शानदार तरीके से पिरोया गया है.''

आगे भूषण ने बताया कि ''फिल्म एक धमाके के साथ शुरू होती है और इसके टेम्पो को पूरे समय वह बनाए रखती है. जबकि दूसरा, मैंने महसूस किया कि यह एक ऐसी कहानी है, जिसे आज की युवा पीढ़ी को बताने की काफी जरूरत है, खासकर एनकाउंटर के बाद क्या हुआ इसे बताना बेहद आवश्यक है."

 

बॉक्स ऑफिस पर 'बाटला हाउस' ने बाजी मारी, जॉन की अगली फिल्म का पोस्टर जारी

8 साल की बच्ची ने किया ऐसा काम, अक्षय कुमार बोले- मेरा दिन बना दिया

मूसलाधार बारिश में फंसे सलमान खान, खुद शेयर किया वीडियो

इस तरह जान्हवी बनी रहती हैं मजबूत, ये तस्वीरें दे रही सबूत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -