खत्म हुई अक्षय और भूषण की कोल्ड वॉर, हुआ नया खुलासा
खत्म हुई अक्षय और भूषण की कोल्ड वॉर, हुआ नया खुलासा
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और भूषण कुमार के बीच पिछले डेढ़ साल से अनबन चल रही है. ये बात काफी आगे बढ़ गई थी जिसके बाद उन्होंने भूषण कुमार के पिता की बायोपिक भी छोड़ दी. लेकिन अब खबरें आई हैं कि इनके बीच की अनबन खत्म हो गई है. एक लीडिंग अखबर ने इस बात की जानकारी दी है और इस बात को कन्फर्म किया है. आइये जानते हैं क्या रहा ये मामला.  

इस के बारे में एक्टर अक्षय ने कहा, 'हमारे बीच कोई समस्या नहीं है. भूषण जी कुछ दिनों पहले मेरे ऑफिस  में आए थे और हम एक साथ एक फिल्म प्लान कर रहे हैं'. वाहन इसके बाद जब खिलाड़ी कुमार से पूछा गया कि क्या वह भूल भुलैया के सीक्वल में अभिनय करेंगे तो अक्षय ने कहा, 'हम जल्द ही घोषणा करेंगे'. यानि अभी तक इसकी कोई घोषणा नहीं हुई है और अक्षय खुद इसका खुलासा करेंगे. 

वहीं सूत्रों का कहना है कि अक्षय और भूषण ने यह मीटिंग अपनी अपकमिंग फिल्म्स 'मिशन मंगल' और 'साहो' जो कि पहले एक साथ 15 अगस्त को रिलीज हो रही थी. उसके क्लैश को टालने के लिए की थी. साथ ही दोनों आपस ने हुई समस्याओं को भी खत्म करने का फैसला करते हुए नए प्रोजेक्ट्स पर भी चर्चा की है जिसके बाद ये मामला शांत हो गया. अक्षय और भूषण फिल्म 'हमको दीवाना कर गए', 'भूल भुलैया' और 'एयरलिफ्ट' में साथ काम करते हुए बेहद करीबी दोस्त बन गए थे. इसके बाद हो सकता है कि अक्षय कुमार अब गुलशन कुमार की बायोपिक के लिए फिर से हामि भर सकते हैं. 

सुपर-30 के खाते में बड़ी उपलब्धि, 6 के बाद अब इन दो राज्यों में भी हुई टैक्स फ्री

37 साल पहले रो पड़ा था पूरा हिन्दुस्तान, अमिताभ बच्चन के साथ हुआ था बड़ा हादसा

Sacred Games 2 : 'गुरूजी' ने वन-टेक शॉट में दिया 11 मिनट का एक मोनोलॉग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -