उत्तर प्रदेश: बीएचयू के कोविड टेस्टिंग रूम में हुई तोड़फोड़, चारों और मची अफरा-तफरी
उत्तर प्रदेश: बीएचयू के कोविड टेस्टिंग रूम में हुई तोड़फोड़, चारों और मची अफरा-तफरी
Share:

वाराणसी: कोरोना महामारी के पूरी दुनिया बेहद ग्रसित है. वही इससे निपटने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है, परन्तु कोई सफल परिणाम सामने नहीं आ रहा है. वही इस बीच बात यदि उत्तर प्रदेश की करे, तो उत्तर प्रदेश में बीएचयू के सुपर स्पेशियलिटी काम्प्लेक्स के COVID-19 टेस्ट रूम में शुक्रवार की रात्रि एक संक्रमित मरीज के परिजनों ने तोडफ़ोड़ कर, वहां रखे नमूने को फेंक दिया गया. आरोप यह है कि संक्रमित व्यक्ति के परिवार वालों ने वहां तैनात डॉक्टर तथा पैरामेडिकल स्टाफ के साथ भी विवाद हो गया. इससे वहां चरों ओर हड़कंप मच गया. 

साथ ही ड्यूटी पर तैनात कर्मियों ने इसकी कम्प्लेन एमएस से कर कार्यवाही की डिमांड की है. बीएचयू सुपर विशेषज्ञ के कक्ष नम्बर 103 में COVID-19 का नमूना लिया जाता है. बताया जा रहा है कि रात्रि लगभग 9 बजे आईसोलेशन वार्ड में चौथी मंजिल पर एडमिट एक संक्रमित मरीज के परिजन कक्ष नंबर 103 में पहुंचे, तथा डॉक्टरों से अभद्र व्यवहार करने लगे. 

हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिन्टेन्डेन्ट तथा लंका थानाध्यक्ष को दी गई, अपनी कम्प्लेन में वहां उपस्थित कर्मचारियों ने अपने बयान में बताया कि जब मरीज के परिवार वालों को रोका गया, तो उन्होंने मारपीट के लिए न सिर्फ दौड़े, बल्कि फ्रिज में तथा बाहर सैंपल जो टेस्ट के लिए रखे थे उसे उठाकर भी फेंक दिया. इस कारण से टेस्ट में भी परेशानी आई है. कर्मचारियों ने  लोगों के विरुद्ध कार्रवाई की डिमांड की है. वही इसी के साथ पुरे मामले की जांच निरंतर जारी है.

किसानों के लिए बड़ी खबर, रेल सुविधा के साथ मिल रहे ये फायदे

केरल विमान हादसे से दुखी हैं बॉलीवुड सितारे, जताया दुःख

दिल्ली दुष्कर्म पीड़िता की हालत नाजुक, मलाशय और आंतें बुरी तरह जख्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -