ढींगरा कमीशन के सामने नहीं पेश हुए हुड्डा
ढींगरा कमीशन के सामने नहीं पेश हुए हुड्डा
Share:

गुड़गांव : डीएलएफ लैंड डील के मामले में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ढींगरा कमीशन के सामने प्रस्तुत नहीं हुए। हालांकि इस बार उनके अभिभाषक कमीशन के सामने प्रस्तुत हुए। उल्लेखनीय है कि इसके पूर्व पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा को 21 मार्च को पेश होना था लेकिन वे पेश नहीं हो सके। इसके बाद उन्हें शुक्रवार को हाजिर होने के निर्देश दिए गए थे मगर इस बार वे नहीं उनके अभिभाषक पहुंचे।

उन्होंने न्यायिक कमीशन से कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा को नोटिस दिया गया था लेकिन यह नहीं बताया गया था कि उन्हें किस मामले में पेश होना है और नहीं उनके खिलाफ कोई शिकायत की जानकारी दी गई थी।

कमीशन को लेकर अभिभाषक ने कहा कि यह नोटिस जल्द भेजा गया लगता है। राॅबर्ट वाड्रा और रियल एस्टेट कंपनी डीएलएफ लैंड डील मसले की जांच को लेकर गठित किए गए जस्टिस एसएन ढींगरा आयोग ने हुड्डा को नोटिस भेजा। इस नोटिस को लेकर कहा गया था कि आयोग हुड्डा से शिकोहपुर, सिकंदरपुर बड़ा और खेड़की दौला में जमीन को लेकर किए गए सौदों के बारे में जानकारी चाहता है।

उल्लेखनीय है कि वे जब मुख्यमंत्री थे तब टाउन एंड कंट्री प्लानिंग मंत्रालय उनके पास ही था। आईएएस अशोक खेमका ने वाड्रा डीएलएफ लैंड डील के मामले में घोटाले की बात सामने रखी थी। जिसे लेकर ढींगरा आयोग द्वारा जांच की जा रही है। उल्लेखनीय है कि इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद राॅबर्ट वाड्रा भी घिरे नज़र आ रहे हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -