मथुरा में भूपेश बघेल ने किए बांके बिहारी के दर्शन, बोले- भगवान के आशीर्वाद से कांग्रेस जरूर जीतेगी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल लगातार कांग्रेस के लिए वोट मांग रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार को वह मथुरा के बांके बिहारी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां भूपेश बघेल का पुष्प वर्षा कर गर्मजोशी से स्वागत किया. मथुरा वृंदावन से कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप माथुर और कार्यकर्ता उनके साथ में उपस्थित रहे.

भूपेश बघेल ने बांके बिहारी का दर्शन का उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के विजय होने की कामना की. दर्शन के बाद सीएम बघेल ने कहा कि, “भगवान कृष्ण सबसे बड़े राजनीतिज्ञ हैं. उन्होंने सच्चाई की जंग लड़ी. हम सभी को उनसे राजनीति सीखनी चाहिए. यूपी में हैरान करने वाले चुनाव नतीजे आएंगे. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के दिन ख़त्म हो चुके. कांग्रेस सत्य की लड़ाई लड़ रही है, भगवान उसका साथ अवश्य देंगे.”

दर्शन के दौरान बघेल ने भगवान के सामने दीपक भी जलाया. लगभग 15 मिनट तक वह भगवान के सामने बैठे रहे. मंदिर के पुजारियों ने उनको भगवान का प्रसाद और अंग वस्त्र भी भेंट किया. उन्होंने कहा कि, 'ईश्वर भी उन लोगों का साथ देता है, आज जो आम लोगों की लड़ाई लड़ते है, गरीब, किसान,दलित, नौजवान, महिला इनकी लड़ाई कांग्रेस लड़ रही है, मुझे पूरा विश्वास है कि जनता और भगवान कांग्रेस का साथ देगी.”

कब्रिस्तान और मदरसों की बॉउंड्री बनवाएगी राजस्थान सरकार, CM गहलोत ने किए कई बड़े ऐलान

'लड़की हैं तो क्या, टिकट दे दें ..', लड़की हूँ लड़ सकती हूँ अभियान पर बोलीं कांग्रेस नेता शहला अहरारी

चरणजीत चन्नी ही होंगे कांग्रेस के CM फेस, जानिए सोनू सूद ने कैसे दिए संकेत, Video

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -