कांग्रेस में ही रहेंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा या होंगे बाहर, आज होगा बड़ा फैसला

कांग्रेस में ही रहेंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा या होंगे बाहर, आज होगा बड़ा फैसला
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के भविष्य की राजनीति को लेकर आज दिल्ली में अहम बैठक होने जा रही है. हुड्डा कांग्रेस को अलविदा कहेंगे या फिर पार्टी में रहकर आगे काम करते रहेंगे. इस पर हुड्डा द्वारा गठित 36 सदस्यीय समिति मंगलवार को दिल्ली के विट्ठल भाई पटेल हाउस के स्पीकर हॉल में बैठक कर अपना फैसला देगी.

इसके बाद ही यह निश्चित होगा कि हुड्डा अपनी आगे की सियासी लड़ाई किस तरह से लड़ेंगे. इसी के कारण दिल्ली में होने वाली बैठक पर सभी की निगाहें लगी हुई हैं. दरअसल, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पिछले महीने 18 अगस्त को हरियाणा के रोहतक में महापरिवर्तन रैली का आयोजन करके कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व को अपने तेवर से अवगत करा दिया है. हुड्डा ने इस रैली के माध्यम से कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर को हटाने और पार्टी में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए कुछ शर्तें रखी थीं.

हुड्डा ने अपने आगे की राजनीतिक पारी के संबंध में फैसले के लिए अपने समर्थकों की 36 सदस्यीय समिति का गठन किया था. हुड्डा ने दस विधायकों सहित पूर्व विधायकों, पूर्व मंत्रियों, पूर्व संसदीय सचिवों सहित अन्य नेताओं को इस समिति में जगह दी थी. हुड्डा कांग्रेस को अलविदा कहेंगे या फिर पार्टी में बने रहेंगे. इस पर उनके द्वारा बनाई गई 36 सदस्यीय समिति आज दिल्ली में अपना फैसला सुनाएगी.

ठिकाने आई पाक की अक्ल, इमरान बोले- हम पहले नहीं करेंगे परमाणु का इस्तेमाल

पश्चिम बंगाल में दिखा अद्भुत नज़ारा, ममता के MLA की गणेश पूजा में भाजपा अध्यक्ष बने मुख्या अतिथि

आज रूस के दौरे पर रवाना होंगे पीएम मोदी, ईईएफ व द्विपक्षीय शिखर सम्मेलन में लेंगे भाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -