भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई ने देश की जनता की कमर तोड़ दी...

By Bhavesh Bakshi
Feb 23 2021 09:30 AM
भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले-  भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई ने देश की जनता की कमर तोड़ दी...

चंडीगढ़: किसान आंदोलन के बीच हरियाणा में भी सियासी पारा चढ़ा हुआ है. पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्य में मनोहर लाल खट्टर की सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. उन्होंने कहा है कि राज्य में मौजूदा सरकार ने जनता का भरोसा खो दिया है. कांग्रेस विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लगाएगी.

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर की सरकार के गठबंधन सहयोगी के MLA ही कह रहे हैं कि यह सबसे भ्रष्ट सरकार है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हुड्डा ने कहा कि, 'हम विधानसभा में सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएंगे. इस सरकार ने लोगों का भरोसा खो दिया है. लिहाजा हम अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएंगे. सरकार को समर्थन देने वाले दो निर्दलीय विधायकों ने अपना समर्थन वापस ले लिया है. गठबंधन सहयोगी पार्टी के कुछ विधायकों ने कहा कि यह सबसे भ्रष्ट सरकार है.'

बता दें कि हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की कृषि कानूनों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्र सरकार के खिलाफ अभियान जारी है. सोनीपत के पुरखास गांव में राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने 21 फरवरी को किसान महापंचायत में हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जब से सत्ता में आई है देश की जनता काफी परेशान है. भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई ने देश की जनता की कमर तोड़ दी है.

अंतरराष्ट्रीय मातृभाषा दिवस पर उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने दी देशवासियों को बधाई

UP सरकार ने लोगों के लिए बजट का वादा किया लेकिन बेरोजगारी को दूर करने के लिए कुछ नहीं किया: मायावती

प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव आयोग को मार्च के पहले सप्ताह में चुनाव की तारीखें देने के दिए संकेत