भूमिका गुरंग ने निमकी मुखिया शो में किया कमाल
भूमिका गुरंग ने निमकी मुखिया शो में किया कमाल
Share:

मुंबई. स्टार भारत के शो निमकी मुखिया की लीड एक्ट्रेस निमकी (भूमिका गुरंग ) ने ऐसा कमाल कर दिखाया जिससे वो शो की हीरो बन गई है. निमकी अपने दर्शकों के लिए हमेशा कुछ न कुछ दिलचस्प लेकर आती हैं. अपने डेब्यू शो से उन्होंने ये साबित किया है कि वे एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं, जो अपने रंगीन किरदार से दर्शकों का मनोरंजन कर रहीं हैं. 

हाल ही में निमकी मुखिया के सेट पर भगदड़ की शूटिंग के दौरान एक जिंदगी बचाकर वह असली हीरो बन गईं. शो में शूटिंग के दौरान भगदड़ की स्थिति थी जिसमें गांव वाले फंस गए थे. निमकी ने उन्हें पानी में डूबने से बचाया उसी सीक्वेंस के लिए, पूरे भगदड़ के हालत को शूट करने के लिए उन्हें 24 घंटे से ज्यादा समय तक पानी में रहना पड़ता था. 

एक्ट्रेस दावा करती हैं कि उन्हें पानी से डर लगता है और उन्होंने वास्तव में स्टार भारत के स्टेटमेंट "भुला दे डर कुछ अलग कर" को जीया है. टेलीविजन पर महिलाएं असली नायक हैं और निडर होकर कदम बढ़ा रहीं हैं. जैसा शो में निमकी ने किया. इस बारे में भूमिका कहती हैं. भगदड़ की शूटिंग का मेरा मिला-जुला अनुभव है. हम जिस जगह पर शूटिंग कर रहे थे वह कीचड़ से भरा और गंदा था, लेकिन मैंने उसको किया. शूटिंग के लिए तैयार की गई भगदड़ की स्थिति बिलकुल असली जैसा था. 

'कैप्टन मार्वल' में नजर आएंगे जूड लॉ

वैसलीन स्किनडेट कार्यक्रम में शामिल हुई तब्बू

'अवतार-2' के लिए आपको इंतजार करना होगा - जेम्स कैमरून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -