'निमकी मुखिया' के सेट पर भूमिका को सता रही है इनकी याद
'निमकी मुखिया' के सेट पर भूमिका को सता रही है इनकी याद
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री भूमिका गुरंग को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'निमकी मुखिया' में देख रहे होंगे. आपको बता दें कि अभिनेत्री भूमिका गुरुंग ने हाल ही में अपने शो को लेकर बातें की है. उनका कहना है कि धारावाहिक 'निमकी मुखिया' का सेटअप बदलने की वजह से उनकी साथी कलाकार नीलीमा सिंह को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है क्योंकि उनके लिए यह शो नया-नया है. आपको बता दें कि इस शो में भूमिका, निमकी का किरदार निभा रही हैं जबकि नीलीमा शो में गरिमा सिंह को रिप्लेस कर अनारो का किरदार निभा रही हैं.

अनारो का किरदार पहले सभी को पसंद आता था लेकिन जब से गरिमा सिंह गई है तब से शो में अनारो का किरदार लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. आपको पता ही होगा कि नीलीमा को शो की स्टारकास्ट से जुड़े हुए लगभग एक महीना हो गया है लेकिन कोई उनके साथ सहज महसूस नहीं कर पा रहा है. हाल ही में भूमिका ने एक इंटरव्यू में कहा, "मेरा गरिमा जी के साथ बहुत ही गहरा और सहज बॉन्ड था. मैं सेट पर उनके नहीं होने को मिस करती हूं. शो का नया सेटअप होने से मुझे और नीलीमा जी दोनों को शूटिंग करने में खासी मशक्कत करनी पड़ रही है".

आपको बता दें कि शो में नीलिमा और भूमिका सास और बहू बनी है जो एक दूजे की कट्टर दुश्मन है. बाकी आप शो में देख सकते हैं कि कैसे निमकी अपनी सास को मजा चखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है और वहीं सास कैसे निमकी को मार पड़वाने के लिए बेताब रहती हैं.

विदेश में जमकर धमाल मचा रहा है 'कसौटी जिंदगी की 2'

स्टारप्लस पर होने वाले डांडिया नाइट्स के लिए कुछ ऐसी नजर आईं काली नागिन

मौनी रॉय के बेवफा पति ने उन्हें गले लगाकर दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -