दिल्ली से बहुत प्यार करती है निमकी मुखिया की यह एक्ट्रेस
दिल्ली से बहुत प्यार करती है निमकी मुखिया की यह एक्ट्रेस
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री भुमिका गुरुंग को आप सभी इन दिनों टीवी शो 'निमकी मुखिया' में देख रहे होंगे. इस शो में भूमिका निमकी का किरदार निभा रहीं हैं. हाल ही में निमकी ने एक इंटरव्यू में दिल्ली को लेकर बात की हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें दिल्ली बहुत भाती है और यही वजह है कि दिल्ली उनके दिल के करीब है.

इसी के साथ उन्होंने कहा कि, "मैं दिल्ली लौटकर बहुत उत्साहित हूं क्योंकि यह जगह मेरे दिल के बहुत करीब है. मैं यहां पैदा हुई और इसी खूबसूरत शहर में अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की इसलिए यहां हर बार लौटना बचपन की यादों को ताजा कर देता है. मैं यहां करनाल में मिसेज इंडिया क्वीन 2018 में बतौर चीफ गेस्ट के रूप में आई हूं. यह मेरे लिए बहुत बड़ा सम्मान है."

आप सभी को बता दें कि भूमिका आए दिन अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं वह आए दिन अपनी हॉट फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं और अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी अपने अतरंगी पलों को शेयर करना नहीं भूलती हैं. फिलहाल वह दिल्ली में मिसेज इंडिया क्वीन 2018 में बतौर चीफ गेस्ट के लिए गईं हैं और वहां से भी उनकी सुन्दर तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं.

पोर्न फिल्म देखकर खुद पर काबू नहीं कर पाए 5 बच्चे, बच्ची को देखते ही टूट पड़े

वाइट ड्रेस में कहर बनकर छाईं सुरभि चंदना

पीली साड़ी पहनकर करिश्मा तन्ना ने दिखाई अपनी खूबसूरती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -