'तेरे नाम' से मशहूर हुईं थीं भूमिका चावला, साउथ इंडस्ट्री में मचा चुकीं हैं धमाल
'तेरे नाम' से मशहूर हुईं थीं भूमिका चावला, साउथ इंडस्ट्री में मचा चुकीं हैं धमाल
Share:

हिंदी और साउथ फिल्मों की खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस भूमिका चावला का आज जन्मदिन है. आज भूमिका चावला अपना 42वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को याद हो भूमिका चावला ने फिल्म 'तेरे नाम' में काम कर सभी का दिल जीता था. इस फिल्म में वह सलमान खान संग नजर आईं थीं और इस फिल्म को करने के बाद दोनों ने सभी के दिलों को अपने नाम कर लिया था. वैसे भूमिका की पहली ही बॉलीवुड फिल्म ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था.

बहुत कम लोग जानते हैं कि भूमिका ने ना सिर्फ हिंदी और तमिल भाषा में फिल्में की बल्कि उन्होंने तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीता है. कभी भूमिका चावला ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. वह मॉडलिंग में खूब मशहूर हुईं थीं और उसके बाद उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. फिल्मों में ऑफर मिलने के बाद उन्होंने बतौर लीड एक्ट्रेस तेलुगू फिल्म 'युवाकुडु' में काम किया यहाँ से उनके करियर की शुरुआत हुई. अपनी पहली फिल्म के बाद से उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा.

आज भी वह लाखों लोगों के दिलों की धड़कन है लेकिन अब वह इंडस्ट्री से दूर हैं. वैसे आपको हम यह भी बता दें कि आखिरी बार भूमिका फिल्म धोनी में नजर आईं थीं जिसमे उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की यानी धोनी की बहन का किरदार निभाया था. बॉलीवुड में एक समय में हिट होने वाली भूमिका को समय के साथ फ़िल्में मिलना बंद हो गयी उसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में जगह बनाई और धीरे-धीरे इंडस्ट्री छोड़ दी. अब वह बहुत कम ही दिखाई देती हैं.

नितिन राउत इस दिन करने वाले है आजमगढ़ का दौरा

फेसबुक केस: राज्यवर्धन राठौर ने लोकसभा स्पीकर को लिखा पत्र, थरूर पर उठाए सवाल

अमेरिका की मॉडर्ना वैक्सीन का शुरू हुआ अंतिम ट्रायल, जल्द आ सकते है अच्छे परिणाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -