भूमिका की होगी जल्द ही एंट्री.....
भूमिका की होगी जल्द ही एंट्री.....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की पूर्व की सुपरहिट फिल्म जिसका नाम है 'तेरे नाम' जो कि काफी सफलतम फिल्म रही थी. इस फिल्म में अभिनेत्री भूमिका चावला भी अपने लीड रोल में नजर आई थी. बता दे कि अभिनेत्री भूमिका चावला जिन्होंने साल 2003 में फिल्म 'तेरे नाम' में एक क्यूट लड़की का किरदार निभाया था. तथा उसके बाद से ही अभिनेत्री भूमिका चावला हर युवा के दिलों की धड़कन बन चुकी थी.

15 सालों के करियर में उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही तमिल, तेलुगू, पंजाबी, मलयालय और भोजपुरी फिल्में भी की। अभिषेक बच्चन के साथ 'रन' फिल्म में नजर आई। इसी बीच अब सुनने में आ रहा है कि भूमिका चावला अभी अपने 2 साल के बच्चे की देखरेख में अपना सारा ध्यान व्यतीत करती है. तथा अभिनेत्री भूमिका जल्द ही हमे एक फिल्म में नजर आने वाली है.

भूमिका चावला अपनी गृहस्थी के साथ ही फिल्मों में भी कार्य कर रही है. अभिनेत्री भूमिका चावला जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम के सर्वाधिक सफलतम कप्तानों में शामिल महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बन रही फिल्म M.S. Dhoni: The Untold Story में नजर आएंगी। तथा भूमिका अपनी इस फिल्म के साथ ही काफी लंबे समय के बाद फ़िल्मी पर्दे पर नजर आएगी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -