B'Day Special : 40 की हुईं 'एमएस धोनी' की बहन, अब ऐसी दिखती हैं

B'Day Special : 40 की हुईं 'एमएस धोनी' की बहन, अब ऐसी दिखती हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमिका चावला का जन्म 21 अगस्त 1978 में हुआ था और आज वो अपने 40 वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड फिल्मों में वो काफी कम नज़र आई हैं लेकिन फिल्मों में अपनी पहचान बना ली है. भूमिका चावला बॉलीवुड में आने के पहले मॉडल भी रह चुकी हैं और उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तेलगु फिल्म से की थी उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. साथ ही बता दें भूमिका चावला ने 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें उनके साथ सलमान खान भी थे और भूमिका ने सलमान खान के साथ ही अपनी पहचान बनाई.

भूमिका बॉलीवुड में ज्यादा पहचान नहीं बना पाई उसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया. इसी के साथ बता दें, भूमिका का जन्म आर्मी परिवार में हुआ है और अपनी स्कूल की पढाई दिल्ली से की. उसके बाद उन्होंने मॉडलिंग की साथ ही ऐड और हिंदी म्यूजिक एल्बम में काम करने का मौका मिला. अदनान सामी और उदित नारायण के म्यूजिक एल्बम में भी भूमिका ने काम किया है. इसके बाद वो तेलगु फ़िल्मी दुनिया में चली गई. 

2003 में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा, पहली फिल्म 'तेरे नाम' के बाद उन्होंने 2004 में फिर सलमान खान के साथ फिल्म 'दिल ने जिसे अपना कहा' की. लेकिन ये फिल्म कुछ खास हिट नहीं हुई. साल 2007 में भूमिका ने योग टीचर भरत ठाकुर से शादी कर ली थी. शादी से पहले दोनों करीब 4 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे.

साल 2014 में उन्होने बेटे को जन्म दिया और 2016 में 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बॉलीवुड में फिर से कदम रखा जो काफी हिट रही. इस फिल्म में धोनी यानी सुशांत सिंह राजपूत की बहन के किरदार में नज़र आई थी. इसके बाद वो अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त चल रही हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

अब जाह्नवी कपूर करेंगी 'दोस्ताना'

अपनी सगाई में माँ की ड्रेस से शर्मिंदा हुई प्रियंका..!

अपने फेमस गाने पर पीसी ने किया जमकर डांस, निक ने बनाया वीडियो

शादी से दूल्हे का अपहरण करने में जुटे सिद्धार्थ और परिणीति