'निमकी मुखिया' के लिए सिंगर बन गईं हैं निमकी
'निमकी मुखिया' के लिए सिंगर बन गईं हैं निमकी
Share:

टीवी पर वैसे तो कई शोज आते हैं लेकिन इन दिनों टेलीविजन शो 'निमकी मुखिया' को खूब पसंद किया जा रहा है और इस शो में निमकी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भूमिका गुरुंग को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं . आप सभी को बता दें कि हाल हीमे खुलासा हुआ है कि इस शो के एक एपिसोड के लिए निमकी ने अपनी आवाज दी है.

जी हाँ, आपको बता दें कि आने वाले एपिसोड में शो के कलाकार तीज का त्योहार मनाते नजर आने वाले हैं और इस दौरान भूमिका ने इसके लिए एक गाना गाया है जो शो के बैकग्राउंड में बजेगा. वह गाना सुनकर आप भूमिका को और ज्यादा पसंद करने लगेंगे क्योंकि उनकी आवाज काफी बेहतरीन और शानदार है. आपको बता दें कि इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि "गायन मेरा जुनून है. मुझे गाना गाने से प्यार है. मुझे शूटिंग के बीच कुछ समय मिलता है तो मैं उस दौरान गाना गाती हूं और सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर साझा करती हूं."

इसी के साथ आगे बात करते हुए भूमिका कहती हैं कि "मेरे प्रशंसकों ने मुझसे एक गाना रिलीज करने के लिए कहा है, इसलिए मैं पूरे दिल और आत्मा से यह करने के लिए तैयार हूं." आपको बता दें कि शो में भूमिका किसी हीरोइन की तरह ही एक्टिंग करती हैं और खूब को दीपिका पदों समझती हैं.

TRP : कोई नहीं पछाड़ सका नागिन 3 को, कुमकुम भाग्य को लगेगा झटका

बिग बॉस 12: घर से बाहर जाने वाले है यह कंटेस्टेंट्स

TVS की इस स्कूटर ने हासिल की नई उपलब्धि, 6 माह में 1 लाख यूनिट सेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -