अभिनेत्री बनने से पहले ये काम करती थी भूमि पेडनेकर, फिर इस तरह मिली कामयाबी
अभिनेत्री बनने से पहले ये काम करती थी भूमि पेडनेकर, फिर इस तरह मिली कामयाबी
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री भूमि पेडनेकर आज अपना जन्मदिन मना रही है। वह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्‍होंने अपने दम पर अभिनय की दुनिया में एंट्री की। इससे पहले वह यशराज फिल्म्स में बतौर असिस्टेंट काम करती थीं। अपने टैलेंट एवं स्किल्स के साथ भूमि ने प्रशंसकों के दिल में स्वयं के लिए जगह बनाई। स्‍टार किड न होने के पश्चात् भी भूमि ने अलग छाप छोड़ी है। 

वही प्रथम फिल्‍म 'दम लगा के हइशा' के प्रमोशन के चलते भूमि ने बताया था कि वह शाहरुख खान एवं सलमान खान की बड़ी प्रशंसक हैं तथा उनके साथ फिल्‍म करना चाहेंगी। शानू शर्मा सिनेमा जगत की जानी-मानी कास्टिंग डायरेक्‍टर हैं। बहुत से व्यक्तियों को यह बात नहीं मालूम होगी कि अभिनेत्री बनने से पहले भूमि ने यशराज फिल्‍म्‍स के लिए शानू की असिस्‍टेंट के तौर पर काम किया था। 

इसके साथ ही मूवी 'दम लगा के हइशा' के समय भूमि स्वयं असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर थीं। उन्‍होंने 100 लड़कियों के ऑडिशन लिए लेकिन कोई समझ नहीं आया। बाद में लड़कियों को भूमि ने स्वयं कुछ सीन्‍स करके समझाने का प्रयास किया मगर उनके अभिनय को ही कास्टिंग टीम एवं निर्देशक ने इतना पसंद कर लिया कि भूमि को ही कास्‍ट करने का निर्णय ले लिया गया। अभिनेत्री जहां फिल्म करने के लिए वजन कम करती हैं, वहीं भूमि ने 30 किलो वजन बढ़ाया था। भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई मूवी 'दुर्गामती' में दिखाई दी थीं।

6 हजार फीट की ऊंचाई से अनुपम खेर ने किया अपनी 519वीं फिल्म का ऐलान

आकर्षण का केंद्र बनी आलिया भट्ट की ये अनोखी सेल्फी, जानिए क्या है ऐसा खास?

खुशी कपूर की कातिलाना अदाओं ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -