'पति पत्नी और वो' में वास्तविक किरदार निभाएंगी भूमि पेडनेकर
'पति पत्नी और वो' में वास्तविक किरदार निभाएंगी भूमि पेडनेकर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की मोस्ट एनर्जेटिक और रोमांचक यंग एक्ट्रेस हैं. अभी हाल ही में वो अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' में अहम् किरदार निभाने वाली हैं. इसके बारे में हाल ही खुलासा हुआ है कि किस तरह का रोल निभाने वाली हैं. भूमि ने इसके बारे में जानकारी दी है, आइये जानते हैं किस तरह का रोल है. 

एक्ट्रेस ने कहा 'पति पत्नी और वो' में, मैं जो किरदार निभा रही हूं वह मेरे वास्तविक जीवन के बेहद करीब है. मेरा किरदार फिल्म में बेहद श्योर है. उसे अपने काम से सेंसुअल एनर्जी मिलती है और साथ ही लोगों पर उसका प्रभाव है. चूंकि वह एक युवा लड़की है, उसकी अपनी महत्वाकांक्षा है, वह जीवन में बड़ी चीजें करना चाहती है और यही उसकी खासियत है'. उन्होंने ये भी कहा है कि वो जैसी असल में हैं वैसा ही किरदार फिल्म में है. 

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि जब लोग इस फिल्म को देखेंगे तब पहली बार वह यह भी देखेंगे कि मैं वास्तविक जीवन में कैसी दिखती हूं'. इसके अलावा भूमि को फिल्म 'दम लगा के हईशा' में अभिनय करने का मौका मिला था और उन्होंने उस फिल्म में ब्रेक-थ्रू परफॉर्मेंस देकर सबको चौंका दिया था. उसके बाद भूमि ने लगातार अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर दर्शकों को अपनी अदाकारी फैन बन लिया है. 'पति पत्नी और वो' में भूमि के साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे भी नजर आएंगे. फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज़ हो सकती है.

Kick 2 को लेकर जैकलीन ने किया बड़ा खुलासा..

करणवीर बोहरा की फिल्म को मिली रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

First Look : नेटफ्लिक्स की अगली वेब सीरीज़ में तेज तर्रार लुक में दिखाई देंगी कियारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -