नए साल को लेकर खास है भूमि पेडनेकर का प्लान
नए साल को लेकर खास है भूमि पेडनेकर का प्लान
Share:

नया साल आने वाला है और नए साल के लोगों केअपने-अपने ख़ास प्लान हैं। आपको बता दें कि इस लिस्ट में बड़े-बड़े सेलेब्स का भी नाम है जो अपने अनियमित शूटिंग शेड्यूल से ब्रेक लेते हुए नया साल मनाने वाले हैं। इसी लिस्ट में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर शामिल हैं जो अपने दोस्तों के साथ मेक्सिको में नए साल का स्वागत करती नजर आएंगी।

'डीजे वाले बाबू गर्ल' नताशा ने पति संग करवाया फोटोशूट, जिसे देख आप भी हो जाएंगे खुश

जी दरअसल भूमि पेडनेकर इस साल लगभग सात फिल्मों की शूटिंग के बाद ब्रेक लेंगी। आपको बता दें कि महामारी से संबंधित लॉकडाउन हटने के बाद से बिना रुके काम करने के बाद भूमि अपने दोस्तों के साथ मैक्सिको की यात्रा करेंगी। जी दरअसल इस महीने की शुरूआत में रिलीज हुई गोविंदा नाम मेरा सहित उनके पास सात फिल्में हैं। मिली जानकारी के तहत गौरी खान निर्मित भक्त, मुदस्सर अजीज की मेरे पति की बीवी और कुछ और अघोषित परियोजनाएं शामिल हैं।

आपको बता दें कि भूमि की हालिया रिलीज गोविंदा नाम मेरा एक कॉमेडी थ्रिलर है। जी हाँ और इस फिल्म को शशांक खेतान ने लिखा और निर्देशित किया है। इसी के साथ इसको करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी भी हैं। जी हाँ और इसका प्रीमियर 16 दिसंबर 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टर पर किया गया था। फिलहाल भूमि का प्लान सुर्ख़ियों में है और वह नया साल मनाने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

'रुक्मणी रुक्मणी शादी के बाद क्या हुआ' का उदाहरण देकर हनी सिंह ने किया बेशर्म रंग का सपोर्ट

Men VS Wild के Bear Grylls को दिल्ली हाईकोर्ट का समन, जानिए क्या है मामला

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने लीक से हटकर किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -