देखें भूमि पेडनेकर का गॉर्जियस लुक, नजर आईं काफी हॉट
देखें भूमि पेडनेकर का गॉर्जियस लुक, नजर आईं काफी हॉट
Share:

बाॅलीवुड की हॉट अदाकारा में शुमार भूमि पेडनेकर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ही अपने फैशन को लेकर भी खूब जानी जाती हैं. भूमि द्वारा 'दम लगाकर हईसा' से बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था. हालांकि तब से आज तक उन्हें देखें तो उन्होंने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन अब तक किया है. जिसे देखकर हर कोई हैरान भी हो जाता है. 

बता दें कि हाल ही में बीती रात भूमि को बांद्रा के रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट किया गया है. इस दौरान उनका लुक काफी गॉर्जियस रहा. वहीं इस दौरान भूमि ब्लू क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग प्लाजो में खूब गॉर्जियस दिखीं. मिनिमल मेकअप, पिंक लिपस्टिक और खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगाने का काम रहे हैं. इस दौरान भूमि द्वारा पिंक पर्स कैरी किया गया था और उन्होंने ब्लैक हाई हील्स भी कैरी कर रखीं थीं.

बता दें कि एक्ट्रेस भूमि इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में चल रही हैं. साथ ही खबरें यह भी हैं कि भूमि फिल्म फालतू के हीरो जैकी भगनानी को डेट कर रही हैं. एक्ट्रेस भूमि इस समय अपनी आगामी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग लखनऊ में कर रही हैं. इसके अलावा भूमि अपनी फिल्म 'सांड की आंख' में दिखेंगी. पति पत्नी और वो फिल्म में कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडेय भी होंगे. 

Prada में आलिया को देख दीवाने हुए रणबीर, दिया ये रिएक्शन

इंशाअल्लाह में चुने जाने पर बोली आलिया-मैं कोने में गई और फिर 5 मिनट तक...'

अक्टूबर में शुरू करेंगे अजय देवगन 'चाणक्य' की शूटिंग

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं प्रियंका, निक जोनस ने थामे रखा हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -