राजकुमार राव को लेकर भूमि पेडनेकर ने किया ये हैरतअंगेज खुलासा

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में प्रत्येक वीकेंड कई मशहूर स्टार्स शामिल होते हैं. ये शो इतना लोकप्रिय है कि बॉलीवुड के स्टार्स अपनी मूवीज को प्रमोट करने के लिए कॉमडियन कपिल शर्मा के इस शो पर अवश्य पहुंचते हैं. इस बीच बॉलीवुड की लेटेस्ट ऑनस्क्रीन जोड़ी राजकुमार राव तथा भूमि पेडनेकर भी इस सप्ताह कपिल के इस शो की शोभा बढ़ाएंगे. उनके साथ इस शो में डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी का स्वागत भी किया जाएगा. 

वही ये सभी स्टार्स अपनी नई फिल्म ‘बधाई दो’ को प्रमोट करते दिखाई देंगे. इस रोमांटिक कॉमेडी ने ऑडियंस को पहले से ही अपनी ओर अट्रैक्ट कर लिया है तथा उनमें दिलचस्पी जगा रही है. कपिल शर्मा के शो में राजकुमार स्वयं से जुड़ी कई रहस्य खोलते हुए दिखाई देने वाले हैं. इस शो में राजकुमार राव ने न केवल ये बताया कि फिल्म बधाई दो में ऑडियंस के लिए क्या विशेष है, बल्कि ये रहस्य भी खोला कि एक पुलिस अफसर शार्दुल ठाकुर का किरदार निभाने लिए के लिए कैसे उन्होंने अपना शरीर हष्ट-पुष्ट बनाया मतलब मस्कुलर बनाया. इस मूवी को लेकर चर्चा करते हुए होस्ट कपिल शर्मा ने राजकुमार राव से पूछा कि उन्हें इस स्टोरी में क्या पसंद आया?

वही कपिल शर्मा के इस प्रश्न पर राजकुमार राव ने उत्तर दिया, “ये कहानी बेहद प्यार से लिखी गई है तथा यह इस प्रकार की स्टोरी है, जिसे सिल्वर स्क्रीन पर बताया जाना चाहिए. अगर आप हास्य के जरिए इसके बारे में बात करते हैं, तो आप ऑडियंस को यह समझा सकते हैं कि आप क्या बोलना चाह रहे हैं. जिस प्रकार की मूवीज ऋषि दा (ऋषिकेश मुखर्जी) या बासु दा (बासु चटर्जी) बनाते थे, यह मूवी भी उसी दायरे में आती है. यह आपको हंसाएगी तथा आपको एक संदेश भी देगी.” राजकुमार राव ने शो में यह भी कहा कि इस किरदार के लिए वो किस प्रकार शेप में आए. उन्होंने कहा, “सबसे पहले तो मैं शाकाहारी हूं, इसलिए मुझे ऐसी बॉडी बनाने के लिए अतिरिक्त संघर्ष करना पड़ा. हमारे डायरेक्टर एवं शेष लोग बैठकर खाने के लिए पूछते थे, “मीठे में क्या है? मूंग दाल का हलवा? ले आओ!” तथा मैं वहीं बैठा रहता तथा उबली हुई ब्रोकली खाता.” भूमि पेडनेकर ने भी अपने सह-कलाकार की इच्छाशक्ति पर उन्हें बधाई दी तथा साथ ही उनकी पोल भी खोली. अभिनेत्री ने राजकुमार के बारे में चर्चा करते हुए कहा, “उन्होंने शूटिंग के चलते अपने फिटनेस रिजाइम के साथ कभी धोखा नहीं किया, मगर जब मूवी की शूटिंग ख़त्म हुई, तो आप जानते हैं कि उन्होंने क्या खाया? 5 किलो छेना (बंगाली मिठाई)!”

'नागिन 6' के लिए 55 एक्ट्रेसेज का लिया गया था ऑडिशन! एकता कपूर ने किया खुलासा

इस कारण 'भाभीजी घर पर हैं' शो से विदा ले रही है नेहा पेंडसे

VIDEO: 'गहराइयां' की स्क्रीनिंग में पत्नी संग पहुंचे कपिल शर्मा, कैमरे के सामने कर डाली ये हरकत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -