तो क्या इस वजह से सबसे सेक्सी माने जा रहे है भूमि पेंडेकर के लिप्स
तो क्या इस वजह से सबसे सेक्सी माने जा रहे है भूमि पेंडेकर के लिप्स
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री भूमि पेंडेकर हर दिन अपनी सेक्सी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसकी वजह से वह ट्रोल हो रहीं हैं. इस तस्वीर में उनके लिप्स बहुत ही अजीब दिख रहे है जिसकी वजह से यह कहा जा रहा है कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है. भूमि की इस तस्वीर पर उन्हें बहुत से कमेंट्स मिले हैं और अधिकतर लोगों ने यहीं कहा है कि उन्होंने लिप सर्जरी करवाई है.

शाहिद और मीरा के घर गुंजी दूसरे बच्चे की किलकारी

भूमि बॉलीवुड की सबसे सेक्सी और प्लस साइज एक्ट्रेस कहीं जाती है. प्लस साइज होने के बाद भी भूमि खूब पसंद की जाती हैं. भूमि को आप सभी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा होगा, पहले भूमि का साइज काफी ज्यादा होने की वजह से उन्हें ज्यादा पसंद नहीं किया जाता था लेकिन अब उन्होंने अपना वजन कम कर लिया है और वह बहुत हॉट और सेक्सी हो गईं हैं. भूमि के इंस्टाग्राम पर 1.3m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

जानिए कैसे लोगों से तारीफ पाने पर नवाज को होती है खुशी

भूमि को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में देखा होगा और अब जल्द ही वह फिल्म 'सोन चिरैया' में नजर आने वाली है इस फिल्म के लिए वह खूब मेहनत कर रहीं हैं. भूमि को अपनी सबसे पहली फिल्म 'दम लगा के हईशा' के लिए कई अवार्ड्स दिए जा चुके हैं. फिलहाल उनकी इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और उनके होंठो को देखकर उनपर लिप जॉब के तंज कसे जा रहे है.

बॉलीवुड अपडेट्स

सुपर-30 की रैप अप पार्टी में दिखा रितिक का डैशिंग लुक, केक काटकर किया सेलिब्रेट

फिल्म हिट होने के कारण इस मशहूर डायरेक्टर पर अंडरवर्ल्ड ने चलवाई थी गोलियां

सरेआम अपने होने वाले पति को चूमती नजर आईं देसी गर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -