पहले से काफी ज्यादा दुबली हो गईं भूमि पेडनेकर, ये तस्वीरें है गवाह
पहले से काफी ज्यादा दुबली हो गईं भूमि पेडनेकर, ये तस्वीरें है गवाह
Share:

बॉलीवुड में अपनी हर फिल्म के जरिए दर्शकों का दिल जीतने वाली मशहूर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर कर तहका मचा देती हैं. भूमि को बॉलीवुड की बेहद बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस कहा जाता है और वो हर बार अपने फोटोशूट के जरिए ये साबित कर दिखाती हैं. भूमि का वजन पहले काफी ज्यादा बढ़ा हुआ था लेकिन अब उन्होंने अपना वजन कम करके खुद को बेहद हॉट बना लिया है.

हाल ही में भूमि ने एक और फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अवतार देखने को मिला है. इस लेटेस्ट फोटोशूट में भूमि का बेहद खूबसूरत अंदाज़ देखने को मिल रहा है. अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए तो लाखों दिलों पर राज करती ही हैं और साथ ही वो अपने हॉट फोटोज के जरिए भी लाइम लाइट में बनी रहती हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं भूमि ने वाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक लहंगा पहना है.

इस ड्रेस के साथ उन्होंने सिंपल ज्वेलरी पहनी है जो भूमि पर जच रही है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- '“I don’t go by the rule book,I lead from the heart not the head”-Princess Diana ' उनकी फोटोज अब सोशल मीडिया पर सनसनी की तरह फ़ैल रही हैं और हर कोई भूमि के इस किलर लुक की खूब तारीफ कर रहा है. आपको बता दें भूमि ने साल 2015 में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'दम लगा के हईशा' से की थी. अब जल्द ही वो फिल्म सोन चिरैया में दिखाई देंगी.

मेकर्स ने बदला 'कीजी और मैनी' का नाम, पटरी पर आई फिल्म की गाड़ी

गुस्से को काबू करते हुए एक्स के साथ काम करने पर बोले सुशांत सिंह

इस वजह से फिल्मों से दूर हो सकते हैं शाहरुख़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -