आखिर क्यों खुशी से फूले नहीं समा रही भूमि, कहा- 'ये तो किस्मत की बात'
आखिर क्यों खुशी से फूले नहीं समा रही भूमि, कहा- 'ये तो किस्मत की बात'
Share:

2015 में एक मोटी लड़की के किरदार से हिंदी सिनेमा पर छा जाने वाली अदाकारा भूमि पेडनेकर के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि वह फिलहाल काफी खुश हैं. अदाकारा भूमि पेडनेकर द्वारा साल 2015 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की गई थी, जिसके बाद से ही कई यादगार फिल्मों में उन्होंने काम किया है और उन्हें लगातार बेहतरीन डायरेक्टर्स की फिल्में भी मिलती रही हैं. 

आपको बता दें कि उन्होंने शरत कटारिया, आरएस प्रसन्ना, अभिषेक चौबे और जोया अख्तर सहित कई प्रतिभाशाली निर्देशकों संग काम किया है. साथ ही भूमि का कहना है कि वह काफी खुशनसीब है कि उन्हें देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्मकारों का भरोसा मिला है. हाल ही में उन्होंने बताया है कि "एक कलाकार के तौर पर मुझे निरंतर अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश रहती है और शुक्र है कि मैं इतनी खुशनसीब रही कि देश के कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्मकारों का भरोसा मुझे मिला है."

आगामी फिल्मों की बात की जाए तो आने वाले समय में भूमि 'सांड की आंख', 'भूत - पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप', 'डॉली किटी और वो चमकते सितारें', 'बाला', 'पति पत्नी और वो' और 'तख्त' जैसी फिल्मों में देखने को मिलेगी. वे इस पर कहती है कि "मेरी अगली फिल्मों की स्क्रिप्ट भी बेहद विविधतापूर्ण और शानदार है जो मुझे बहुत पसंद है और इनमें से हर एक में मैं एक भिन्न अवतार में दिखूंगी और यही वह चीज है जो सिनेमा करने के लिए मुझे उत्साहित करती रहती है."

 

धारा 370 पर बोले मधुर भंडारकर, लोगों को याद दिलाई जिम्मेदारी

क्या रिया के प्यार में पागल है सुशांत सिंह ? अभिनेता से मिला यह जवाब

सुषमा स्वराज की बायोपिक में हो सकती हैं तब्बू, जानिए क्या कहा एक्ट्रेस ने

जाह्नवी कपूर ने किया धुंआधार बैली डांस, देखें VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -